Logo
Jeetu Patwari to CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश में बढ़ते अपराध व नर्सिंग घोटाले को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने सरकर से पांच साल पूछे हैं। दलित उत्पीड़न के मामलों का जिक्र करते हुए सीएम से मुलाकाम के लिए समय भी मांगा है।

Jeetu Patwari to CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के बहुचर्चित नर्सिंग घोटाला और बढ़ते अपराधों को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने सरकर से पांच साल पूछे हैं। उन्होंने दलित उत्पीड़न के मामलों का जिक्र करते हुए कहा, इस पर नियंत्रण के लिए कांग्रेस कुछ सुझाव देना चाहती है। सीएम इसके लिए कब समय देंगे। 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने X पर संदेश लिखकर बताया कि मुख्यमंत्री मोहन यादव और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। यह जानकारी सही है तो मेरे भी उनसे पांच सवाल हैं। जिनके जवाब प्रदेश की जनता भी जानना चाहती है। 

जीतू पटवारी के CM से पांच सवाल 

  • व्यापमं फर्जीवाड़ा तो छुपा लिया गया, लेकिन नर्सिंग घोटाले का असली-सच जनता को कब बताया जाएगा। इसकी हकीकत लोग जानना चाहते हैं?
  • जीतू पटवारी ने पूछा नर्सिंग कॉलेज फर्जीवाड़े में क्या मंत्री की जवाबदेही तय नहीं होती?
  • सरकार 100 दिन की कार्ययोजना का क्या हुआ और मप्र को जंगलराज के टैग से मुक्ति कब मिलेगी?
  • एनसीआरबी के आंकड़ों के अनुसार मध्य प्रदेश में 17 बहनों के साथ रोजाना अत्याचार होते हैं। गृहमंत्री कानून-व्यवस्था कैसे सुधारेंगे?
  • रिजर्व बैंक ने कर्ज देने से मना कर दिया है फिर भी सरकार अपने मंत्री और अफसरों को लग्जरी सुविधाएं मुहैया करा रही है। फिजूलखर्ची कब बंद होगी?
  • जीतू पटवारी ने कहा, अनुसूचित जाति जनजाति पर होने वाले अत्याचारों को लेकर कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल कुछ सुझाव देना चाहता है। सीएम इसके लिए समय देंगे क्या?
5379487