Logo
Jeetu Patwari press conference: मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भोपाल में प्रेस कान्फ्रेंस कर कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए। कहा, उज्जैन में लोग भू माफिया से परेशान हैं, लेकिन भिंड में कांग्रेस नेताओं को टारगेट किया जा रहा है।

Jeetu Patwari press conference: मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने सोमवार को प्रेस कान्फ्रेंस कर पुलिस-प्रशासन की कार्यप्रणाली व सरकार मंशा पर सवाल उठाए। कहा, प्रशासन एक ओर भू-माफिया को संरक्षण दे रहा है। वहीं कांग्रेस नेताओं के खिलाफ द्वेषपूर्ण कार्रवाई की जा रही है। 

जीतू पटवारी ने यह भी कहा...

  • पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने बताया कि भिंड में 3 कांग्रेस नेताओं के घर तोड़ने के बाद पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह के निवास को निशाना बनाया जा रहा है, जो दुर्भावनापूर्ण है। गोविंद सिंह का यह आवास वर्षों पुराना है, लेकिन भाजपा दमनकारी नीति अपनाने पर तुली हुई है। 
  • पीसीसी चीफ पटवारी ने कहा, उज्जैन में भू-माफ़िया का आतंक है।  लोग वहां भय के माहौल में जी रहे हैं, लेकिन सरकार सख्त कार्रवाई करने की बजाय संरक्षण देने में लगी है। पटवारी ने हाल ही में हुई एक घटना का जिक्र किया, जिसमें एक आर्मी से रिटायर्ड जवान ने एक बिल्डर को गोली मारी थी। पटवारी ने पूछा बिल्डर से भाजपा का क्या कनेक्शन है? 
  • पीसीसी चीफ पटवारी ने पूछा, उज्जैन में हुई गोली कांड की असल वजह क्या अवैध ज़मीन पर कब्जा नहीं है? क्यों सरहद पर दुश्मन के ख़िलाफ़ बंदूक़ चलाने वाले सैनिक को बिल्डर पर गोली चलाना पड़ी ? जीतू ने पूछा, बिल्डर प्रकाश यादव का मुख्यमंत्री से क्या संबंध हैं? प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था का ज़िम्मेदार कौन है?  
     
5379487