Logo
Jhabua Road Accident: मध्यप्रदेश के झाबुआ में भीषण हादसा हो गया। स्कॉर्पियो ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक घायल ने अस्पताल में दम तोड़ा। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

Jhabua Road Accident: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक को टक्कर मार दी। एक्सीडेंट में बाइक सवार चारों की मौत हो गई। तीन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया तो एक ने दाहोद (गुजरात) के अस्पताल में अंतिम सांस ली। भीषण हादसा झाबुआ के राणापुर थाना क्षेत्र के कालिया कोटड़ी में हुआ। पुलिस के मुताबिक, कालू मेडा (30), वसना डामोर (65) और उसके बेटे अरविन्द (25) ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घायल कमल मेडा (37) ने दाहोद के अस्पताल में दम तोड़ दिया। शव का पोस्टमॉर्टम राणापुर शासकीय अस्पताल में कराया गया है। पुलिस मामले की जांच की रही है।

मृतक के परिजन का आरोप: जानबूझकर मारी टक्कर 
इधर मृतकों के परिजनों ने पुलिस से शिकायत कर बड़ा आरोप लगाया है। परिजन का कहना है कि कुशलपुरा सरपंच के पति राकेश डामोर ने जानबूझकर बाइक को टक्कर मारी है। राकेश डामोर का परिवार भाजपा से जुड़ा है। मृतक के परिजन कांग्रेस कार्यकर्ता राकेश डामोर के खिलाफ गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। गांव बुचा डूंगरी में तनाव देखते हुए पुलिस बल तैनात किया है। बताया जा रहा है कि एक दिन पहले गांव में दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था।

खड़ी कार को ट्रक ने मारी टक्कर, भाजपा नेता की मौत 
रायसेन में बड़ा हादसा हो गया। खड़ी कार को तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी।। हादसे में भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष डॉ. जयप्रकाश किरार की मौत हो गई। घटना शनिवार-रविवार की दरमियानी रात 2.30 बजे की है। किरार उज्जैन से विदिशा अपने घर जा रहे थे। रायसेन के सांची मार्ग पर खनपुरा के पास उनकी कार पंचर हो गई। वे सड़क किनारे गाड़ी खड़ी कर स्टेपनी निकाल रहे थे। इसी दौरान पीछे से आए डंपर ने टक्कर मार दी, जिससे कार रोड से नीचे खाई में गिर गई। डॉ जयप्रकाश किरार के साथ उनके बहनोई मोहन भी साथ थे जो कि घटना के बाद बेहोश हो गए थे।  

5379487