Logo
सोमवार को जन्माष्टमी के अवसर पर ज्योतिरादित्य सिंधिया एक दिवसीय दौरे पर ग्वालियर पहुंचे हैं। यहां उन्होंने कहा कि- विपक्ष के कथनी और करनी में अंतर है।

MP News: कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर ग्वालियर पहुंचे केन्द्रीय दूरसंचार मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कोटेश्वर मंदिर पर पूजा अर्चना की। इसके बाद उन्होंने कहा कि विपक्ष और विपक्ष के पूर्व अध्यक्ष चिल्ला रहे हैं। मैं उनको कहना चाहूंगा कि चिल्लाना बंद करें और काम करें। जनता बोलने वाली नहीं, काम करने वाली सरकार को चाहती है। बता दें कि सिंधिया ने यूपीएस (यूनिफाइड पेंशन स्कीम) को लेकर यह बात कही है।

सोमवार को जन्माष्टमी के अवसर पर ज्योतिरादित्य सिंधिया एक दिवसीय दौरे पर ग्वालियर पहुंचे हैं। जहां वे यादव समाज के समारोह में शामिल होंगे। बता दें केंद्र सरकार ने यूपीएस को लांच किया है। जिसके बाद से विपक्ष लगातार हमलावर है। केंद्रीय मंत्री ने विपक्ष के हंगामे को लेकर कहा कि कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश में विपक्ष की सरकार है। उनके घोषणा पत्र में ओपीएस मेंशन भी है फिर लागू करने में इतना क्यों डर रहे हैं? उन्होंने यह भी कहा कि विपक्ष के साथ यही परेशानी है कि वह जो बोलती है, पर करती नहीं। 

विपक्ष के कथनी और करनी में अंतर
केंद्रीय मंत्री ने इस दौरान यह भी कहा कि विपक्ष का काम ही विरोध करना है। विपक्ष का काम है देश को खड्डे में ले जाकर छोड़ना। विपक्ष के कथनी और करनी में बहुत अंतर है। जिन प्रदेशों में भाजपा की सरकार नहीं है वहां ओल्ड पेंशन स्कीम पर 10% से ज्यादा नहीं बढ़ाया गया है।

48 घंटे के अंदर होंगी घोषणाएं
एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत कर कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई देते हुए सिंधिया ने कहा कि रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव में ग्वालियर चंबल संभाग के लिए 48 घंटे के अंदर अच्छी घोषणाएं होंगी। आप सब इंतजार कीजिए। इसके बाद उन्होंने कोटेश्वर मंदिर पहुंचकर दर्शन किए और पूजा-अर्चना की।

5379487