Logo
महिला अपराधों को लेकर राजधानी के रोशनपुरा चौराहे पर पूर्व सीएम कमलनाथ, दिग्विजय सिंह, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार और जीतू पटवारी सहित बड़ी संख्या में प्रदेश भर से पदाधिकारी कार्यकर्ता शामिल हुए।

प्रशांत शुक्ला, MP News : महिला अपराधों को लेकर राजधानी के रोशनपुरा चौराहे पर पीसीसी द्वारा प्रदेश स्तरीय सामूहिक उपवास कार्यक्रम रखा गया। कार्यक्रम में पूर्व सीएम कमलनाथ, दिग्विजय सिंह, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार और जीतू पटवारी सहित बड़ी संख्या में प्रदेश भर से पदाधिकारी कार्यकर्ता शामिल हुए। पीसीसी ने इस कार्यक्रम में हर जिलाध्यक्ष को सौ सौ कार्यकर्ता लाने का टार्गेट दिया था।

पटवारी बोले- हर 17 मिनिट में बेटी के साथ रेप 
इस दौरान पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने कहा कि मध्यप्रदेश में हर 17 मिनट में किसी बेटी के साथ रेप की घटना सामने आती है। रोजाना अलग अलग जगह से इस तरह की घटनाएं सामने आ रही है। यह कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं बल्कि बेटी बचाओ अभियान है। बेटियों की सुरक्षा सभी का दायित्व है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, एक जिम्मेदार विपक्ष होने के नाते, बेटियों की सुरक्षा के लिए आवाज उठाती रहेगी और आज के उपवास से सरकार को स्पष्ट संदेश दिया जा रहा है।

नाथ ने सरकार को जमकर घेरा :
इधर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ ने सरकार को जमकर घेरा। उन्होने कहा कि मध्यप्रदेश दिन प्रतिदिन महिलाओं और बच्चियों के लिए असुरक्षित प्रदेश बनता जा रहा है। विगत 24 सितंबर के प्रदेश के चार शहर जबलपुर,रीवा, महर और दतिया में एक साथ दुष्कर्म की घटनाएं सामने आई थी। इस तरह से देखा जाय तो प्रदेश महिला अत्याचार का गढ़ बन गया है। इधर प्रदेश सरकार कुंभकर्णी नींद सो रही है । उन्होने कहा देश का नौजवान हो या किसान सब परेशान है। साथ ही यह भी कहा कि देश भर में मध्यप्रदेश सबसे भ्रष्ट प्रदेश में शामिल हो गया है।

5379487