Logo
Katni GRP Video Viral: मध्य प्रदेश के कटनी जिले में जीआरपी पुलिस का क्रूर चेहरा सामने आया है। यहां थाने में दादी-पोते को बंधक बनाकर मारपीट की गई। वीडियो वायरल होने पर गुरुवार, 29 अगस्त को टीआई को लाइन अटैच किया गया।

Katni GRP Video Viral: मध्य प्रदेश के कटनी जीआरपी थाने में दादी-पोते को बंधक बनाकर मारपीट की गई है। बुधवार, 28 अगस्त को घटना का वीडियो सामने आने के बाद जीआरपी ने टीआई को लाइन अटैच किया है, लेकिन कांग्रेस घटना को लेकर आक्रोशित है। नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार, कमलनाथ और जीतू पटवारी समेत ने इसे दलित प्रताड़ना करार देते हुए सरकार को घेरा।

वीडियो देखें...

कमलनाथ ने X पर शेयर किया वीडियो 
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने X पर वीडियो अपलोड कर पूछा-मप्र में दलितों से अत्याचार कब बंद होगा। कहा, कटनी में जीआरपी पुलिस द्वारा दलित बच्चे और महिला को बेरहमी से पीटने की घटना बताती है कि मध्यप्रदेश में कमजोर वर्ग 

एसपी ने बताया पुराना वीडियो 
कटनी जीआरपी थाने में महिला व नाबालिग से मारपीट के मामले पर स्थानीय प्रशासन ने सफाई दी है। एसपी ने कहा, वीडियो पुराना है। जनसंपर्क विभाग ने भी खबरों का खंडन किया है। 

वीडी शर्मा ने जताई चिंता 
खजुराहो सांसद और मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कटनी की घटना पर चिंता जताई है। कहा, जिस तरीके से यह घटना हुई है, वह दुर्भाग्यजनक है। जिन पुलिस कर्मियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। 

 

5379487