KBC: 'कौन बनेगा करोड़पति'  टीवी गेम शो में बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ खेलते हुए मध्य प्रदेश के युवक ने 50 लाख रुपए की बड़ी राशि जीती। टीवी शो में पूछे गए सभी प्रश्नों के सही उत्तर देते हुए युवक ने प्रदेश के लोगों को भी गौरवान्वित किया।

4 सितंबर को प्रसारण
बैतूल जिले के असाड़ी गांव के रहने वाले बंटी वाडिवा का यह शो 4 सितंबर को प्रसारित किया जाएगा। बैतूल जिले में इन दिनों बंटी के नाम की चर्चा जोरों पर है। हर कोई यह जानना चाहता है कि बंटी को कैसे इस शो में जाने का मौका मिला और अमिताभ बच्चन ने बैतूल जिले और मध्य प्रदेश को लेकर उनसे क्या क्या जानकारियां ली।

यह भी पढ़ें: अभिनेत्री संविका ने किरदार को लेकर किया खुलासा, रिलीज से पहले बना था डर

बंटी के पिता किसान हैं
केबीसी में 50 लाख जीतने वाले बंटी बीसीए की पढ़ाई पूरी कर चुके हैं। बंटी के पिता किसान हैं, परिवार में आर्थिक तंगी के चलते बंटी आगे की पढ़ाई नहीं कर पाए। इसके बावजूद भी बंटी ने अपने जीवन में केबीसी में जाने का लक्ष्य बनाया और आखिरकार उन्हें सफलता मिल गई।

मेहनत रंग लाई
बंटी की इस कामयाबी पर उनका पूरा परिवार अपने बेटे पर गर्व कर रहा है। बंटी फिलहाल प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी भी कर रहे हैं। केबीसी के लिए उन्होंने ने बीते मई महीने में अपना पंजीयन कराया था। ऑडिशन प्रक्रियाओं से गुजरने के बाद आखिरकार बंटी की मेहनत रंग लाई और वह बड़ी राशि जीतने में कामयाब हुए। शो के दौरान अभिनेता अमिताभ बच्चन बंटी की काबिलियत पर उनकी प्रशंसा करते हुए नजर आये। 

यह भी पढ़ें: MP Tigers: एमपी में सबसे ज्यादा बढ़े टाइगर, सुप्रीम कोर्ट ने संरक्षण के लिए केंद्र के प्रयासों को सराहा