Khandwa News: मध्यप्रदेश के खंडवा में मंगलवार (8 अक्टूबर) को सनसनीखेज घटना हो गई।  सहायक सचिव ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। चौंकाने वाली यह है कि आत्महत्या से पहले सहायक सचिव ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया। वीडियो में भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए पुनासा जनपद पंचायत सीईओ को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। 

तालाब के पास खाया जहर 
खंडवा के गुलगांव रैय्यत पंचायत के सहायक सचिव गजेंद्र सिंह राठौर ने केनूद तालाब के पास मंगलवार की शाम को जहर खाकर खा लिया। सूचना मिलने पर परिजन पहुंचे। गंभीर हालत में गजेंद्र को पुनासा अस्पताल में भर्ती करवाया। हालत गंभीर देखकर डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर किया। शाम 6 बजे इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजन का आरोप है कि गजेंद्र नौकरी से हटाने के बाद से काफी परेशान थे। विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर उनसे रुपए मांगे जा रहे थे, जो हम देने में असमर्थ थे।

 आत्म्हत्या से पहले वीडियो किया वायरल 
आत्महत्या से पहले सहायक सचिव ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया। वीडियो में गजेंद्र ने पुनासा जनपद पंचायत की सीईओ रीना चौहान को अपनी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है। गजेंद्र वीडियो में कह रहे हैं कि भ्रष्टाचार से भरी इस व्यवस्था में अधिकारी भी भ्रष्ट हैं। गजेंद्र ने यह भी उल्लेख किया कि यदि वह एक लाख रुपए रिश्वत दे देते तो उनकी नौकरी बची रहती, लेकिन उनके परिवार के भरण-पोषण के लिए पैसे नहीं बचते। 

पुलिस मामले की जांच कर रही है 
सहायक सचिव गजेंद्र राठौर की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। इधर पुनासा जनपद पंचायत सीईओ रीना चौहान ने आरोपों को बेबुनियाद बताया है। रीना का कहना है कि सहायक सचिव राठौर झूठ बोल रहे हैं।