Logo
Khargone Murder Case: मध्य प्रदेश के खरगोन में सोमवर, 16 सितंबर को लड़की से मिलने पहुंचे उसके प्रेमी की हत्या हो गई। पुलिस ने प्रेमिका और उसके माता-पिता को गिरफ्तार किया है। घटना कोड़ियाखाल के‎ लुहार फाल्या गांव की है।

Khargone Murder Case: मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में मंगलवार को प्रेम-प्रसंग के एक मामले युवक की पीट-पीट कर कुछ लोगों ने हत्या कर दी। आरोप है कि लड़की ने फोन कर उसे मिलने के लिए बुलाया था। जिसके बाद रात में ही वह 150 किमी बाइक चलाकर इंदौर से लड़की के गांव पहुंचा। जहां बांधक बनाकर उसकी हत्या कर दी गई। 

खरगोन के कोड़ियाखाल के‎ लुहार फाल्या गांव हुई इस हत्या के बाद पुलिस ने प्रेमिका ‎‎और उसके ‎‎माता-पिता को गिरफ्तार किया है। साथ ही मृतक का पोस्टमॉर्टम खंडवा मेडिकल कॉलेज कराया। 

लाई खेड़ी झिरन्या निवासी बंटी बामने (26) इंदौर स्थित एक बैंक रिकवरी का काम करता था। कॉलेज में साथ पढ़ी एक लड़की से वह प्यार करने लगा था। लड़की भी उसे पसंद करती थी। बंटी के परिजन का आरोप है कि लड़की ने रात में मिलने के लिए उसे बुलाया था। 

यह भी पढ़ें: खरगोन में एक्सीडेंट, चौकी प्रभारी की मौत: बमनाला चौकी इंचार्ज 2 आरक्षकों के साथ रात्रि गश्त पर निकले थे

कंधे और पीठ पर चोट के निशान
पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि बंटी रविवार रात ‎11 बजे इंदौर से लुहार फाल्या‎ बाइक से आया था। यहां लड़की से मिलने उसके घर‎ पहुंचा, लेकिन परिजन जाग गए। परिजनों से झूमाझटकी में बंटी‎ मुंह के बल नीचे गिर गया। उसके कंधे और पीठ पर चोट के निशान थे। पैर में भी सूजन था। 

यह भी पढ़ें: नर्मदा में डूबा परिवार, मां-बेटे और बहन की मौत: इंदौर से महेश्वर घूमने आए थे सभी लोग, एक-दूसरे को बचाने में गई जान 

चचेरे भाई ने बताया बंटी को किसने मारा
चचेरे भाई सुखलाल बामने ने कहा, सोहन, रूमाल सिंह, दला और दिलीप ने बंटी को मारा है। रुमाल सिंह ने सुबह मुझे कॉल कर कहा, 11 बजे बंटी हमारे घर आया था। इसे ले जाओ नहीं तो पुलिस को सौंप देंगे। मैं तीन-चार लोगों को लेकर जा ही रहा था कि रुमाल सिंह का फिर से कॉल आया और बोला- बंटी लड़का तो शांत हो गया।  

5379487