Madhya Pradesh News: खरगोन और हरदा में दर्दनाक घटना हो गई। खरगोन में कुएं में नहाने गए 3 में से दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई। SDRF की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों शव को बाहर निकाला। हरदा में घर के आंगन में खेल रही डेढ़ साल की बच्ची पानी से भरी बाल्टी में गिर गई। बाल्टी में डूबने से बच्ची की मौत होा गई। दोनों मामले में पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। बच्चों की मौत से घर में मातम छा गया। 

नहाते समय डूब गए मासूम 
खरगोन में दो बच्चों की मौत से हड़कंप मच गया। बिस्टान थाने क्षेत्र के ढाबला वारती फलिया गांव में रहने वाले रूपेश (16) पुत्र प्रेमसिंह डावर, राहुल (15) पुत्र महेश डावर और सुन्दरलाल (14)  कुएं में नहाने गए थे। सुन्दरलाल नहाने के बाद कुंए के बाहर बैठा था। रूपेश और राहुल नहाते समय कुएं के पानी में डूब गए।

कड़ी मशक्कत के बाद निकाले शव
दोनों के डूबता देख सुन्दरलाल दौड़कर आया और गांव वालों को सूचना दी। ग्रामीण तत्काल मौके पर पहुंचे, तब तक रूपेश और राहुल की मौत मौत हो गई चुकी थी। ग्रामीणों की सूचना पर एसडीआरएफ की टीम पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद दोनों के शव कुएं से बाहर निकले। बताया गया कि ग्रामीणों की मदद से चार मोटर पंप से कुएं का पानी खाली कर दोनों के शव बाहर निकाला गया।  

हरदा: खेलते-खेलते मौत 
हरदा के हंडिया थाना क्षेत्र में शुक्रवार शाम घर के आंगन में खेल रही डेढ़ साल की बच्ची की बाल्टी में डूबने से मौत हो गई। शनिवार सुबह जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद उसका शव परिजनों को सौंप दिया गया। बागरुल निवासी अर्जुन ऊईक की डेढ़ वर्षीय बेटी नेहा शुक्रवार शाम आंगन में खेल रही थी, तभी वह पानी से भरी बाल्टी में गिर गई। काफी देर बाद परिजनों ने तलाश करते रहे। बाद में बच्ची पानी से भरी बाल्टी में अचेत अवस्था में मिली। बच्ची को अस्पताल लेकर गए। डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।