Logo
Dewas Crime News: पूरक परीक्षा देने आई 12वीं की छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में खातेगांव उत्कृष्ट विद्यालय के प्राचार्य पलकराम सरलाम को देवास पुलिस ने गिरफ्तार किया है। छात्रा की शिकायत पर धारा 354 के तहत केस दर्ज किया गया है।

Dewas Crime News: मध्य प्रदेश के देवास जिले में 12वीं की छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में उत्कृष्ट विद्यालय के प्राचार्य को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि प्रचार्य ने अपने चेम्बर में छात्रा से गंदी हरकत की है। फिलहाल, मामले की विवेचना चल रह ही है। 

पीड़ित छात्रा ने रविवार को खातेगांव थाने पहुंचकर प्राचार्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी प्राचार्य के खिलाफ केस दर्ज कर सोमवार सुबह उसे गिरफ्तार कर लिया, फिलहाल पूछताछ की जा रही है।  

खातेगांव पुलिस ने बताया कि छात्रा शनिवार सुबह परीक्षा देने आई थी। परीक्षा के बाद वह किसी काम से जेपी कालोनी निवासी प्राचार्य पलकराम सरलाम के चेम्बर में पहुंची, जहां प्राचार्य ने उसके साथ अश्लील हरकतें की। 

छात्रा ने पुलिस को बताया है कि प्राचार्य ने उसका हाथ पकड़ कर गंदी कर करतें कर रहा था। अगले दिन रविवार को छात्रा ने मां के साथ थाने पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई।

खातेगांव टीआई विक्रांत झांझोट ने बताया कि महिला अधिकारी ने छात्रा के बयान पंजीबद्ध किए हैं। इसके बाद आरोपी प्राचार्य के खिलाफ धारा 354 के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच एसआई सीमा परमार को सौंपी गई है। 

5379487