Logo
Ratlam Crime News: मध्यप्रदेश के रतलाम में गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। जम्मूतवी ट्रेन में अ‌वैध वेंडरों के ‎बीच मारपीट हुई। चलती ‎ट्रेन में एक वेंडर ने तीन वेंडरों को ‎चाकू मारकर घायल कर दिया।‎ ट्रेन के डिब्बे में यात्रियों के बीच भगदड़ की‎ स्थिति बन गई।

Ratlam Crime News: मध्यप्रदेश में गुंडागर्दी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला रतलाम रेलवे स्टेशन का है। जम्मूतवी ट्रेन में अ‌वैध वेंडरों के ‎बीच मंगलवार रात मारपीट हो गई। चलती ‎ट्रेन में एक वेंडर ने तीन वेंडरों को ‎चाकू मारकर घायल कर दिया।‎ ट्रेन के डिब्बे में भगदड़ की‎ स्थिति बन गई।‎ रतलाम रेलवे स्टेशन से तीनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में चाकू मारने वाले को पीट दिया। हंगामा होने लगा तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात को काबू में किया। 

जानें पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक, रतलाम के राम मंदिर इलाके में रहने वाला उमेश (20) और उसका भाई गोलू ‎उर्फ नरेंद्र (28) निवासी ‎मोतीनगर और बहन का पति प्रकाश नंदेड़ा‎(35) निवासी मोती नगर ‎ट्रेन में पॉपकॉर्न बेचते हैं। मंगलवार ‎को दाहोद (गुजरात) से जम्मूतवी‎ में चढ़े और रतलाम आ रहे थे। ‎रास्ते में रावटी के पास अमरगढ़ ‎और भैरोगढ़ के बीच ट्रेन में ‎आइसक्रीम बेचने वाला दशरथ तीनों से विवाद करने लगा। 

एक की हालत गंभीर 
विवाद इतना बढ़ गया कि दशरथ ने तीनों पर चाकू से हमला कर दिया।‎ बड़ी‎ मुश्किल से जान बचाकर तीनों भागे। चाकूबाजी से घटना से ट्रेन के डिब्बे में भगदड़ की‎ स्थिति बन गई।‎ रतलाम स्टेशन के प्लेटफॉर्म 5 पर ट्रेन रात 9.30 बजे पहुंची। घायलों को तुरंत एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया। हालत ज्यादा गंभीर होने पर गोलू को जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज रेफर किया। 

jindal steel hbm ad
5379487