Logo
Dhirendra Krishna Shastri: छतरपुर के बागेश्वर धाम में अनोखा नजारा देखने को मिला। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जन्मदिन पर एक शख्स ने हेलमेट गिफ्ट किया। बागेश्वर बाबा ने हेलमेट देने वाले बलवीर के दोनों हाथ सिर पर रखवाए और सुरक्षित रहने का आशीर्वाद मांगा।

Dhirendra Krishna Shastri: छतरपुर के बागेश्वर धाम में एक अद्भुत नजारा देखने को मिला। बागेश्वरधाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जन्मदिन पर एक शख्स ने गिफ्ट में हेलमेट दिया। हेलमेट के बाद बलवीर बागेश्वर बाबा से ऐसी बात कह दी, जिसे सुनकर धीरेंद्र शास्त्री भावुक हो गए। धीरेंद्र कृष्ण ने हेलमेट लेते हुए कहा कि जो व्यक्ति आपकी इतनी चिंता करे वो पिता सामान है। बाबा ने बलवीर के दोनों हाथ अपने सिर पर रखवाए और कहा कि हमें आशीर्वाद दो कि हमारी रक्षा बनी रहे। बलवीर ने दोनों हाथ धीरेंद्र शास्त्री के सिर पर रखे। बागेश्वर बाबा ने मंच पर ही हेलमेट पहन लिया।

आपको फूल न लग जाए इसलिए दिया हेलमेट 
मुगारी गांव के रहने वाले बलवीर ने पल्लेदारी का काम करते हैं। बलवीर ने धीरेंद्र शास्त्री को गिफ्ट में हेलमेट देते हुए कहा कि मैंने आपको हेमलेट इसलिए भेंट किया, क्योंकि जब आप कथा करने जाते हैं, तो गाड़ी से उतरते वक्त लोग आपको फूल फेंककर मारा करते हैं, जो आपको लग जाते हैं। इसलिए हमें लगा कि आपको जन्मदिन पर हेमलेट दिया जाए, ताकि आप जब भी कथा करने जाएं तो गाड़ी से उतरने के बाद हेमलेट लगा लें। इससे लोगों के द्वारा फेंके गए फूल आपको नहीं लगेंगे। 

Bageshwar Dham

बचाने वाला रक्षक बाप भी जिंदा है 
मंच से धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि जो लोग फूल, नारियल मारते हैं, उन्हें महसूस होना चाहिए कि तुम जरूर पीटने का काम करना चाहते हो, मगर बचाने वाला रक्षक बाप भी जिंदा है। यह वीडियो लोगों को जरूर दिखाना। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बलवीर को अपनी एक फोटो दी। फोटो में ऑटोग्राफ भी दिया। साथ में एक टेडी बीयर के अलावा ड्राई फ्रूट्स का डिब्बा भी भेंट किया।

बलवीर को सीधे एंट्री देना 
धीरेंद्र शास्त्री ने सुरक्षा में लगे सिक्योरिटी गार्ड्स और सेवादारों से कहा कि बलवीर को अच्छे से पहचान लो, जब भी ये हमसे मिलने आएं, इन्हें सीधे एंट्री देना, कोई भी नहीं रोकना। इसके बाद बलवीर ने खुश होकर धीरेंद्र शास्त्री को जन्मदिन की बधाई दी।

jindal steel hbm ad
5379487