Madhya Pradesh Today News Hindi: मध्यप्रदेश की सियासी हलचल और प्रदेश की अनगिनत छोटी-बड़ी खबरें रोज़ाना हमारी ध्यान में होती हैं। हरिभूमि न्यूज के खास सेगमेंट 'एमपी की बड़ी खबरें' में आपको समाचार की दुनिया से जुड़ी हर गतिविधि का अपडेट आसान भाषा में मिलेगा। तो चलिए, समाचार की दुनिया में अपडेट रहें और एमपी की हर खबर से अपनी जानकारी को बढ़ाएं।

रतलाम में इंडस्ट्रियल एरिया के पास गोदाम में लगी आग
रतलाम की एक कागज फैक्ट्री में आग लग गई। सूचना पाकर दमकल की टीम पहुंची। फैक्ट्री के नजदीक ही मारुति गाड़ी का शोरूम और रेलवे का माल गोदाम भी है। फिलहाल फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने में जुटी है।

जमीनी विवाद में गोली मारकर हत्या
छतरपुर में सोमवार को एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना महोबा की है। मौके पर सूचना पाकर कई थानों की पुलिस पहुंची हैं। मामले की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला जमीनी विवाद बताया जा रहा है। आरोपी फरार है।

इंदौर में 56 लाख रुपए की नगदी बरामद
इंदौर में शराब कारोबारी की कार से 56 लाख रुपए नगदी बरामद की गई है। एफएसटी की टीम नें एक फॉर्च्यूनर कार नंबर MP09ZS9594 को जांच के लिए रुकवाया था। जिसे शराब कारोबारी रमेश चंद राय निवासी शेखर प्लाजा विजय नगर चला रहे थे। कार चालक ने बताया कि कार को धार से इंदौर लेकर जा रहे थे। यह सभी रुपए बिजनेस के हैं।

महाकाल के गर्भगृह में आग लगने से 14 झुलसे
उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में सोमवार सुबह भस्म आरती के दौरान गर्भगृह में आग लगने से पुजारी समेत 14 लोग झुलस गए। सभी घायलों को इंदौर रेफर किया गया है। घटना के दौरान मंदिर में भक्तगण होली मना रहे थे। तभी एक पुजारी के ऊपर पीछे से किसी ने गुलाल डाल दिया। गुलाल दीपक पर गिरने से आग लग गई। हालांकि फायर एक्सटिंग्विशर की मदद से कुछ ही समय में आग पर काबू पा लिया गया।