Madhya Pradesh Today News Hindi: देश का दिल कहे जाने वाले एमपी की सियासी हलचल और प्रदेश की अनगिनत छोटी-बड़ी खबरें रोज़ाना हमारी ध्यान में होती हैं। हरिभूमि न्यूज के खास सेगमेंट 'एमपी की बड़ी खबरें' में आपको समाचार की दुनिया से जुड़ी हर गतिविधि का अपडेट आसान भाषा में मिलेगा। तो चलिए, समाचार की दुनिया में अपडेट रहें और एमपी की हर खबर से अपनी जानकारी को बढ़ाएं।

मध्य प्रदेश की ताजा खबरें; MP Live Update 

  • उमरिया में सड़क हादसा, दो की मौत, युवती जख्मी 
    मध्य प्रदेश के उमरिया जिले में रविवार को सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि, एक युवती घायल है। शहपुरा मार्ग स्थित बिछुआ गांव के पास तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार तामन्नारा निवासी नरबद पिता जगई सिंह 85 और गणेश पिता राजू सिंह 17 वर्ष को टक्कर मार दी। दोनों की मौत हो गई है। उनकी नातिन अंजली सिंह 16 वर्ष घायल है। जिला अस्पताल में उसका उपचार चल रहा। रविवार को यह लोग बिरसिंहपुर में में पढ़ाई कर रही नातिन से मिलने जा रहे थे।  
  • CM मोहन के आज के कार्यक्रम
    मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री आज रविवार को इंदौर के विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। सीएम सुबह 10.30 बजे ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में अफसरों व जनप्रतिनिधियों की बैठक लेंगे। इस बैठक में इंदौर के विकास प्रस्तावित रूपरेखा पर चर्चा की जाएगी। 
  • हरदा जाएंगे सीएम 
    इंदौर में बैठक के बाद सीएम मोहन यादव खंडवा के खालवा गांव जाएंगे। इसके बाद वह हरदा जिले के खुदिया मकड़ाई पहुंचकर मंत्री विजय शाह के बड़े भाई स्व. अजय शाह को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। शाम 4:30 बजे सीएम उज्जैन रवाना होंगे। 
  • सीएम का खंडवा प्रवास 
    मुख्यमंत्री मोहन यादव शनिवार को खंडवा प्रवास पर हैं। वह दोपहर 1 बजे खालवा गांव पहुंचेंगे। यहां जनजाति छात्र प्रोत्साहन व सम्मान समारोह में शामिल होंगे। इस दौरान मंत्री विजय शाह भी सीएम के साथ मौजूद रहेंगे।