Madhya Pradesh Today News Hindi: देश का दिल कहें जाने वाले एमपी की सियासी हलचल और प्रदेश की अनगिनत छोटी-बड़ी खबरें रोज़ाना हमारी ध्यान में होती हैं। हरिभूमि न्यूज के खास सेगमेंट 'एमपी की बड़ी खबरें' में आपको समाचार की दुनिया से जुड़ी हर गतिविधि का अपडेट आसान भाषा में मिलेगा। तो चलिए, समाचार की दुनिया में अपडेट रहें और एमपी की हर खबर से अपनी जानकारी को बढ़ाएं। 

मध्य प्रदेश की ताजा खबरें; MP Live Update 

सीएम मोहन यादव देश-विदेश के उद्योगपतियों से करेंगे चर्चा 
कोलकाता के होटल जेडब्ल्यू मैरियट में 20 सितम्बर को इंडस्ट्री मीट होगी। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव शुक्रवार को कोलकाता में उद्योगपतियों से मिलकर मध्यप्रदेश में निवेश की संभावनाएं तलाशेंगे। जीआईएस में देश-विदेश से आने वाले उद्योगपतियों, औद्योगिक संगठनों से मुख्यमंत्री डॉ. यादव एमपी में निवेश को लेकर चर्चा करेंगे। इस मीट में 8 देशों के कॉन्सुलेट (वाणिज्य दूतावास) और 400 उद्योगपति शामिल हो रहे हैं। मुख्यमंत्री के साथ-साथ एमपी एसआईडीसी का ज्यादा फोकस माइनिंग और होजरी इंडस्ट्रीज पर है। इसका मकसद पश्चिम बंगाल और एमपी के बीच निवेश के अवसरों को बढ़ावा  देते हुए व्यापारिक संबंधों को मजबूत करना है।

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला आज एमपी आएंगे 
लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला 20 सितंबर को मध्य प्रदेश आ रहे हैं। लोकसभा अध्यक्ष शुक्रवार को सागर पहुंचेंगे। जहां सुधा सागर महराज से मुलाकात कर आशीर्वाद लेंगे और कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। ओम बिरला सुबह 11.50 बजे ढाना हवाई पट्टी पर पहुंचेंगे। जहां से भाग्योदय तीर्थ पहुंचकर सुधा सागर महराज से भेंट करेंगे और उनका आशीर्वाद प्राप्त करेंगे। इसके बाद अन्य कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इसके बाद ओम बिरला दिल्ली के लिए रवाना होंगे।