Madhya Pradesh Today News Hindi: देश का दिल कहे जाने वाले एमपी की सियासी हलचल और प्रदेश की अनगिनत छोटी-बड़ी खबरें रोज़ाना हमारी ध्यान में होती हैं। हरिभूमि न्यूज के खास सेगमेंट 'एमपी की बड़ी खबरें' में आपको समाचार की दुनिया से जुड़ी हर गतिविधि का अपडेट आसान भाषा में मिलेगा। तो चलिए, समाचार की दुनिया में अपडेट रहें और एमपी की हर खबर से अपनी जानकारी को बढ़ाएं।

मध्य प्रदेश की ताजा खबरें; MP Live Update 

  • शिवपुरी की सहकारी बैंक में लगी आग 
    शिवपुरी जिले आगजनी की बड़ी घटना सामने आई है। रविवार सुबह यहां जिला सहकारी बैंक में भीषण आग लग गई। जिससे कई महत्वपूर्ण रिकॉर्ड जल गए हैं। फायर ब्रिगेड और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची है। आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं। जिला सहकारी बैंक करोड़ों के गबन मामले में पहले भी सुर्खियों में रही है। हालांकि, आगजनी की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई। कुछ लोग इसे साजिश के तौर पर भी देख रहे हैं। फिलहाल, स्थित जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगी। 
  • ग्वालियर में भारत-बांग्लादेश के बीच टी-20 मैच 
    भारत-बांग्लादेश के बीच टी-20 क्रिकेट सीरीज रविवार से शुरू हो रही है। पहला मैच ग्वालियर के श्रीमंत माधवराव सिंधिया स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। ग्वालियर में 14 साल बाद हो रहे इस अंतरराष्ट्रीय मैच को लेकर लोगों में खासा उत्साह है। बीसीसीआई ने क्रिकेट प्रेमियों के लिए 22400 टिकिट ऑनलाइन सेल करने ओपन किए थे, लेकिन छह घंटे में ही यह आउट ऑफ सेल हो गए। 100 टिकिट दिव्यांग और 1500 टिकिट छात्रों के लिए आरक्षित थे। करीब 6000 टिकिट MPCA ने रिजर्व कर रखे हैं। कुल 30 हजार दर्शक मैच देख सकेंगे।  
  • CM मोहन यादव दिल्ली जाएंगे 
    मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव रविवार को भोपाल में रहेंगे। सीएम सुबह 10:40 बजे पद्मश्री दुर्गाबाई के कोटा सुल्तानाबाद स्थित उनके निवास पहुंचकर मुलाकात करेंगे। सुबह 11:05 बजे रविंद्र भवन में आयोजित अखिल भारतीय शिक्षा भूषण सम्मान समारोह और दोपहर 1:30 बजे गोविंदपुरा इंडस्ट्रियल एरिया में कन्यापूजन कार्यक्रम में शामिल होंगे। शाम 6:55 बजे सीएम मोहन यादव दिल्ली रवाना होंगे। दिल्ली में वह शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात करेंगे। रात्रि विश्राम दिल्ली में ही करेंगे।