Madhya Pradesh Today News Hindi: देश का दिल कहें जाने वाले एमपी की सियासी हलचल और प्रदेश की अनगिनत छोटी-बड़ी खबरें रोज़ाना हमारी ध्यान में होती हैं। हरिभूमि न्यूज के खास सेगमेंट 'एमपी की बड़ी खबरें' में आपको समाचार की दुनिया से जुड़ी हर गतिविधि का अपडेट आसान भाषा में मिलेगा। तो चलिए, समाचार की दुनिया में अपडेट रहें और एमपी की हर खबर से अपनी जानकारी बढ़ाएं।

मध्य प्रदेश की ताजा खबरें; MP Live Update 

  • रीवा एयरपोर्ट का शुभारंभ आज 
    मध्य प्रदेश को आज रविवार (20 अक्टूबर) को 6वां एयरपोर्ट मिलने जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नवनिर्मित रीवा हवाई अड्डे का शुभारंभ करेंगे। मुख्यमंत्री मोहन यादव भी मौजूद रहेंगे। रीवा एयरपोर्ट 450 करोड़ की लागत से 102 हेक्टेयर में बना है। इंदौर, भोपाल, जबलपुर, खजराहो और ग्वालियर के बाद रीवा प्रदेश का 6वां एयरपोर्ट है। 30 मीटर चौड़ा और 800 मीटर लंबा रनवे वाले इस एयरपोर्ट को डीजीसीए से भी मंजूरी मिल गई है। 
  • उद्योगपतियों से संवाद करेंगे CM मोहन 
    मुख्यमंत्री मोहन यादव रविवार सुबह 11 ईएमई सेंटर भोपाल में भूतपूर्व सैनिकों की रैली में शामिल होंगे। दोपहर 1 बजे वह रीवा रवाना होंगे। 2 बजे वहां रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव पर उद्योगपतियों की वीसी, 3 बजे रीवा एयरपोर्ट के शुभारंभ समारोह में शामिल होंगे। शाम 6:30 बजे सीएम उज्जैन पहुंचेंगे। रात्रि विश्राम उज्जैन में ही करेंगे।
  • कर्मचारियों को मिलेगी एडवांस सैलरी 
    मोहन यादव सरकार ने कर्मचारियों को दिवाली तोहफा देने जा रही है। सरकार ने कर्मचारियों को एडवांस सैलरी देने का फैसला किया है। सीएम ने इसके लिए सभी विभागों को निर्देश दिए हैं। कर्मचारियों का वेतन 1 नवंबर की जगह 28 अक्टूबर को मिलेगा।