Madhya Pradesh Today News Hindi: देश का दिल कहें जाने वाले एमपी की सियासी हलचल और प्रदेश की अनगिनत छोटी-बड़ी खबरें रोज़ाना हमारी ध्यान में होती हैं। हरिभूमि न्यूज के खास सेगमेंट 'एमपी की बड़ी खबरें' में आपको समाचार की दुनिया से जुड़ी हर गतिविधि का अपडेट आसान भाषा में मिलेगा। तो चलिए, समाचार की दुनिया में अपडेट रहें और एमपी की हर खबर से अपनी जानकारी को बढ़ाएं।

  • रीवा में रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव 
    मध्य प्रदेश की 5वीं रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव आज, बुधवार को रीवा में होनी है। कॉन्क्लेव में छत्तीसगढ़ और उत्तर प्रदेश सहित 10 राज्यों के 2500 से अधिक उद्यमी शामिल होंगे। सीएम मोहन यादव उद्यमियों से संवाद कर उन्हें एमपी में व्यापार उद्योग की संभावनाओं और सरकार की निवेश प्रोत्सान नीति से अवगत कराएंगे। 
  • उपचुनाव: भाजपा प्रत्याशी करेंगे नामांकन 
    विजयपुर और बुधनी उपचुनाव की प्रक्रिया जारी है। नामांकन के लिए 3 दिन ही बचे हैं। बीजेपी-कांग्रेस दोनों दलों ने उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं, लेकिन पर्चा दाखिल नहीं किया।
  • विजयपुर से भाजपा प्रत्याशी रामनिवास रावत 24 अक्टूबर को सीएम मोहन यादव और वीडी शर्मा की मौजूदगी में पर्चा भरेंगे। जबकि, बुधनी से भाजपा प्रत्याशी रमाकांत भार्गव 25 अक्टूबर को केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान और सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में नामांकन करेंगे।  
  • उपचुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी 24-25 को भरेंगे पर्चा
    बुधनी से कांग्रेस प्रत्याशी राजकुमार पटेल 24 अक्टूबर को अपना पर्चा दाखिल करेंगे। जबकि, विजयपुर में कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश मल्होत्रा 25 अक्टूबर को नामांकन करेंगे। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी सहित कांग्रेस के अन्य नेता मौजूद रहेंगे।