Madhya Pradesh Today News Hindi: देश का दिल कहें जाने वाले एमपी की सियासी हलचल और प्रदेश की अनगिनत छोटी-बड़ी खबरें रोज़ाना हमारी ध्यान में होती हैं। हरिभूमि न्यूज के खास सेगमेंट 'एमपी की बड़ी खबरें' में आपको समाचार की दुनिया से जुड़ी हर गतिविधि का अपडेट आसान भाषा में मिलेगा। तो चलिए, समाचार की दुनिया में अपडेट रहें और एमपी की हर खबर से अपनी जानकारी को बढ़ाएं।

मध्य प्रदेश की ताजा खबरें; MP Live Update

  • उपचुनाव: भाजपा कांग्रेस करेंगे नामांकन
    विजयपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी प्रत्याशी रामनिवास रावत आज गुरुवार को नामांकन करेंगे। उनकी नामांकन रैली में सीएम मोहन यादव और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा सहित कुछ मंत्री शामिल होंगे। वहीं बुधनी में कांग्रेस प्रत्याशी राजकुमार पटेल पीसीसी चीफ जीतू पटवारी, विवेक तंखा, अजय सिंह और हेमंत कटारे समेत अन्य नेताओं की मौजूदगी में पर्चा दाखिल करेंगे। बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियां उपचुनाव में जोर लगा रही हैं। 
  • मुख्यमंत्री विजय रोड शो
    मुख्यमंत्री मोहन यादव गुरुवार सुबह 11 बजे भोपाल से विजयपुर रवाना होंगे। वहां बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के साथ रोड-शो करेंगे। गणेश महाविद्यालय परिसर में जनसभा होगी। जनसभा के बाद शाम 4 बजे दोनों नेता ग्वालियर एयरपोर्ट रवाना होंगे। शाम 5:15 पर ग्वालियर से भोपाल पहुंचेंगे। 
  • कर्मचारियों मिल सकता है दीवाली तोहफा
    मध्य प्रदेश के कर्मचारियों को दीपावली से पहले बड़ा तोहफा मिल सकता है। वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा गुरुवार को अफसरों संग बैठक करेंगे। केंद्रीय कर्मचारियों को अभी 53 फीसदी DA मिल रहा है। जबकि, MP में यह 46 फीसदी है। ऐसे में मोहन सरकार भी 7% महंगाई भत्ता बढ़ाकर केंद्रीय कर्मचारियों के बराबर कर सकती है।