भोपाल। इंदौर में दुकान की शटर बंद कर लोहे के पाइप से युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। गंभीर हालत में युवक को एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया था। यहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मामला एमजी रोड थाना क्षेत्र के पीर गली इलाके का है। हत्याकांड का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में एक आरोपी दुकान की शटर बंद कर ऑटो ड्राइवर को मारते दिख रहा है। वीडियो में युवक के साथ आरोपी बेरहमी से मारपीट करते नजर आ रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इधर महिला से अवैध संबंधों को लेकर भी बात कही जा रही है।  

सिर पर गंभीर चोट लगने से युवक की मौत 
एमजी रोड पुलिस के मुताबिक, जगदीश पुत्र सूरजपाल सिंह चौहान निवासी गोविंद कॉलोनी पर सिकंदर उर्फ देवा और नितिन ने लोहे की रॉड से हमला कर दिया। जगदीश के सिर पर गंभीर चोट आने के बाद आरोपी उसे अस्पताल में छोड़कर भाग गए। यहां मंगलवार देर रात उसकी मौत हो गई। पुलिस ने सिकंदर और नितिन को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा मामला: कब, क्यों और कैसे की हत्या?
पुलिस के मुताबिक, जांच में सामने आया है कि देवा से जगदीश की पत्नी रेखा की दोस्ती थी। रेखा पहले देवा की शॉप पर ही काम करती थी। शंका के चलते जगदीश ने नौकरी छुड़वा दी। इसी बीच जगदीश को पता चला कि रेखा अभी भी देवा से बात करती है। इसके चलते जगदीश ने बात करने के दौरान पत्नी का मोबाइल भी देख लिया।  इसके बाद देवा ने अपने साथी नितिन की मदद से दुकान में बंद कर बुरी तरह से लोहे के एगंल से जगदीश के सिर पर आधा दर्जन वार किए। आधे घंटे तक उसे दुकान में बंद रखा। बाद में एंबुलेंस से दोस्त दिलीप अस्पताल ले गया। यहां जगदीश ने दम तोड़ दिया। घटना का मौके पर मौजूद एक युवक ने पूरे घटनाक्रम का लाइव वीडियो बना लिया।