Logo
JP Nadda and CM Mohan Yadav news: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री मोहन यादव बुधवार को उज्जैन में महाकाल दर्शन करेंगे। इसके बाद दोनों नेता इंदौर आएंगे। CM पन्ना और सतना की नामांकन रैली में शामिल होंगे।

JP Nadda and CM Mohan Yadav news: लोकसभा चुनाव की तैयारियां मध्य प्रदेश के महाकौशल और विंध्य रीजन में जोरों पर जारी हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री मोहन यादव सहित पार्टी के अन्य सीनियर नेता पिछले दो दिन से महाकौशल प्रवास पर हैं। सोमवार की देर रात तक उन्होंने चुनावी तैयारियों की समीक्षा कर आगे की कार्ययोजना तैयार की। बुधवार को सीएम मोहन यादव जबलुपर, इंदौर, उज्जैन, पन्ना और सतना में प्रचार करेंगे। 

मंगलवार की रात जबलपुर में हुई भाजपा कोर कमेटी की बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के साथ पंचायत मंत्री प्रहलाद पटेल, कैलाश विजयवर्गीय व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा सहित अन्य नेता शामिल हुए। बैठक में पहले चरण की सीधी, शहडोल, मंडला, छिंदवाड़ा, बालाघाट और जबलपुर लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की गई। 

मुख्यमंत्री के कार्यक्रमों का शेड्यूल 

  • जारी कार्यक्रम के अनुसार, मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव 3 अप्रैल को सुबह जबलपुर में आयोजित कार्यक्रमों में भाग लेंगे। इसके बाद वह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के साथ सुबह 9 बजे जबलपुर से इंदौर रवाना होंगे।
  • सुबह 10.25 बजे इंदौर से उज्जैन पहुंचकर दोनों नेता बाबा महाकाल के दर्शन करेंगे। इसके बाद डॉ यादव सुबह 11.25 बजे उज्जैन से इंदौर पहुंचकर पन्ना के लिए रवाना होंगे। दोपहर 1.10 बजे पन्ना में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा की नामांकन रैली में शामिल होंगे।
  • पन्ना में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा की नामांकन रैली में केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी और लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी महेंद्र सिंह भी शामिल होंगे। 
5379487