भोपाल। मध्यप्रदेश में भाजपा ने लोकसभा की 29 में से 24 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। टिकट मिलने के बाद भाजपा प्रत्याशी चुनावी रंग में रंगने नजर आ रहे हैं। प्रत्याशियों ने अपना दौरा कार्यक्रम शुरू कर दिया है। प्रत्याशी अपने क्षेत्र में अलग-अलग अंदाज में प्रचार कर रहे हैं। शनिवार को दमोह सीट से भाजपा के प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी का अनोखा अंदाज सामने आया है। राहुल आर्केस्ट्रा की धुन पर 'मोदीजी आए हैं, मोदीजी आएंगे', दमोह में फिर से कमल खिलाएंगे गाना गा रहे हैं। राहुल के साथ उनके सहयोगी भी मोदी जी का गाना गाते दिखाई दे रहे हैं। राहुल के गाना गाते हुए का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।   

एक्स पर लिखा-अबकी बार 400 पार
शुक्रवार को महाशिवरात्रि पर जागेश्वर धाम बांदकपुर में भजन संध्या का आयोजन किया गया। मुंबई के गायक कलाकार संजय शुक्ला अपनी प्रस्तुति दे रहे थे और राहुल सिंह सामने खड़े थे। कुछ देर बाद राहुल ने माइक हाथ में लेकर 'मोदीजी आए हैं... मोदी जाएंगे' दमोह में फिर से कमल खिलाएंगे' गाना शुरू कर दिया। उनके साथ खड़े लोग भी यह गाना गाने लगे। राहुल ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर वीडियो पोस्ट कर लिखा है कि अबकी बार 400 पार। 

कौन हैं राहुल लोधी 
राहुल लोधी को भाजपा ने हाल ही में दमोह लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया है। 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर पहली बार विधायक बने थे। 2020 में सिंधिया समर्थक विधायकों के साथ राहुल ने भी पाला बदल लिया था। विधायकी छोड़ी और कांग्रेस को अलविदा कहा। इसके बाद उपचुनाव में भाजपा से दोबारा मैदान में उतरे, लेकिन कांग्रेस के अजय टंडन से चुनाव हार गए। 2023 विधानसभा चुनाव की राहुल की जगह भाजपा ने जयंत मलैया को प्रत्याशी बनाया। अब लोकसभा में BJP ने फिर राहुल को मौका दिया है। बता दें शिवराज सरकार में राहुल हाउसिंग बोर्ड अध्यक्ष भी रहे हैं।