भोपाल। लोकसभा चुनाव से पहले मध्यप्रदेश कांग्रेस में विकेट गिरते जा रहे हैं। पिछले पांच दिन में 30 से ज्यादा नेताओं ने कांग्रेस का साथ छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया है। सोमवार को फिर कांग्रेस को बड़ा झटका लगा। विदिशा के कांग्रेस अध्यक्ष राकेश कटारे भाजपा में शामिल हो गए हैं। पूर्व विधायक दिनेश अहिरवार (टीकमगढ़), पूर्व मंडी उपाध्यक्ष कैलाश द्विवेदी (छतरपुर), जनपद अध्यक्ष तुलसी अनुरागी (गौरिहार, छतरपुर) ने भी कांग्रेस छोड़ भाजपा की सदस्यता ले ली। कांग्रेस नेता आशीष द्विवेदी, अनिल दीक्षित भी भाजपा में शामिल हुए हैं। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इन सभी को सोमवार को पार्टी की सदस्यता दिलाई।

जिनके मन में देश के लिए कुछ करने की इच्छा वे BJP से जुड़ रहे 
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि- कल ही मोदी जी ने कहा था की कांग्रेस में भगदड़ मची है आप देख भी रहे हैं कि लगातार लोग कांग्रेस छोड़ रहे हैं। जिनके मन में देश के लिए कुछ काम करने की इच्छा है वो सब बीजेपी के साथ जुड़ रहे हैं। कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह राम मंदिर निर्माण को पॉलिटिक्स स्टंट कहते हैं। राममंदिर करोड़ों लोगों की आस्था का प्रतीक है। कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने पर वीडी शर्मा ने कहा कि आगे-आगे देखिए होता है क्या। 

प्राण प्रतिष्ठा में न जाकर कांग्रेस ने सनातन धर्म का अपमान किया
बीजेपी में शामिल होने के बाद राकेश कटारे ने कहा कि भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में नहीं जाकर सनातन धर्म का कांग्रेस ने अपमान किया है। प्रधानमंत्री मोदी के विकासकार्य को देखते हुए कांग्रेस में शामिल हुआ हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में देश मजबूत हो रहा है। बता दें कि पिछले एक सप्ताह में दूसरे जिला अध्यक्ष ने कांग्रेस पार्टी छोड़ी है। टीकमगढ़ जिले से पूर्व विधायक दिनेश अहिरवार ने कांग्रेस छोड़ दी है। इसके पहले कांग्रेस नेता कैलाश द्विवेदी भी बीजेपी में शामिल हो गए थे।