MP News: विदिशा में मंगलवार की सुबह रेल पटरी पर प्रेमी युगल ने एक साथ ट्रेन के सामने आकर जान दे दी। इसमें युवक निवाड़ी जिले का और युवती टीकमगढ़ जिले की रहने वाली है। जिनका शव बंटी नगर के पास रेलवे ट्रैक पर मिला है। पुलिस ने शव को जप्त कर जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मंगलवार की सुबह बंटी नगर क्षेत्र में रेल पटरी पर एक प्रेमी युगल ने अज्ञात ट्रेन के सामने आकर मौत को गले लगा लिया। ट्रेन की चपेट में आने से युवक का एक हाथ और गर्दन कट कर अलग हो गई। जबकि युवती का सिर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस को घटनास्थल पर दोनों के शव आसपास ही पड़े मिले। जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

निजी कंपनी में काम करते थे प्रेमी युगल
मौके पर सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव जब्त कर जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों एक निजी कंपनी में काम करते थे। पुलिस के अनुसार मृतक निवाड़ी निवासी 23 वर्षीय भुजबल और युवती का नाम टीकमगढ़ निवासी 20 से 22 वर्षीय विनीता केवट के रूप में पहचान की गई।

प्रेम-प्रसंग का मामला
सूचना पाकर मृतक के निजी कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी भी मौके पर पहुच गए। वहीं इस मामले में कोतवाली थाना के टीआई मनोज दुबे ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह प्रेमी युगल द्वारा आत्महत्या प्रतीत हो रहा है। उन्होंने बताया कि दोनो विदिशा के बंटी नगर स्थित एक निजी कपडे की कंपनी में काम करते थे। फिलहाल मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। वहीं परिजनों को भी इस संबंध में सूचना दी गई है।