Logo
रायसेन में भीषण हादसा हो गया। LPG गैस का टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। टैंकर में आग भभक उठी। आग में ड्राइवर और क्लीनर की जिंदा जलने से मौत हो गई। आग इतनी भयावह थी कि सड़क किनारे बनी तीन झुग्गियां जल गई। लोगों ने भागकर जान बचाई।

भोपाल। रायसेन में एलपीजी गैस का टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे टैंकर में आग  लग गई। टैंकर के ड्राइवर और क्लीनर की जिंदा जलकर मौत हो गई। आग इतनी भयावह थी कि हाईवे पर ट्रैफिक रोकना पड़ा। सड़क पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। भयानक हादसा रविवार दोपहर 3 बजे सुल्तानपुर थाना क्षेत्र में बाड़ी के पास नेशनल हाईवे पर हुआ।

लोगों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई
जानकारी के मुताबिक, रायसेन में नागिन मोड़ के पास तेज रफ्तार टैंकर बेकाबू हो गया। पलटते ही टैंकर में आग लग गई। ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगी। काले धुएं के गुबार उठने लगे। टैंकर में लगी आग से सड़क किनारे बनी तीन झुग्गियां जल गई। वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी पहुंच गए। आग इतनी भीषण थी कि काफी देर तक भी टैंकर के पास नहीं पहुंचा जा सका। शुक्र है कि हादसे में आसपास का कोई व्यक्ति झुलसा नहीं।

Accident in Raison
घटना की सूचना पर पुलिस और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। आग पर काबू पाया गया। 

7 दमकलों से  भीषण आग पर काबू पाया गया
पुलिस के मुताबिक, 7 दमकलों की मदद से गैस टैंकर में लगी भीषण आग पर काबू पाया गया। लेकिन तब तक टैंकर पूरी तरह से जलकर खाक हो चुका था। आग बुझाने के बाद टैंकर से ड्राइवर और हेल्पर के शव निकाले गए। इसके बाद हाईवे पर ट्रैफिक शुरू हो पाया। टैंकर जबलपुर की ओर जा रहा था। फिलहाल, पुलिस मृतकों के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

5379487