Logo
Bhopal Cricketer Shashank Singh: आईपीएल में भोपाल ब्लास्टर के नाम से अगर टीम को लाया जाए तो मप्र के खिलाड़ियों के लिए बहुत अच्छा होगा। यह कहना है भोपाल निवासी पंजाब किंग्स के खिलाड़ी शशांक सिंह का। उन्होंने अपने अनुभव साझा किए।

Bhopal Cricketer Shashank Singh: आईपीएल में भोपाल ब्लास्टर के नाम से अगर टीम को लाया जाए तो यह मप्र के खिलाड़ियों के लिए बहुत अच्छा होगा। मैं चाहूंगा कि इस तरह आईपीएल में मप्र की टीम भी उतारी जाए, जिससे मप्र के क्रिकेट का और विस्तार हो सकेगा। ये कहना है भोपाल के रहने वाले 2024 आईपीएल में पंजाब किंग्स के खिलाड़ी शशांक सिंह का। आईपीएल में पंजाब किंग्स के लिए अच्छा प्रदर्शन करने के बाद वापस अपने शहर भोपाल आने पर हरिभूमि से खास बातचीत के दौरान कही।

इंडिया टीम में खेलना ही मेरा सपना, शिखर और धोनी मेरे फेवरेट
क्रिकेट खिलाड़ी शशांक सिंह ने कहा कि हर खिलाड़ी का सपना होता है कि वो इंडिया टीम से खेले और मेरा यही सपना है कि मैं जल्द इंडिया टीम में खेलूं। मेरी तैयारी लगातार जारी है। मुझे पंजाब किंग्स टीम में कप्तान शिखर धवन हमेशा बताते थे कि किस तरह खेलना है, किस नंबर पर।

टैलेंट की कमी नहीं है
शशांक सिंह ने भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की सराहना करते हुए कहा कि मैं अपने खेल को अच्छे से दिग्गज खिलाड़ियों के कारण खेल पाया। मेरे पसंदीदा खिलाड़ी भी शिखर धवन और महेंद्र सिंह धोनी हैं। मप्र और छत्तीसगढ़ के क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ियों को लेकर शशांक ने कहा कि टैलेंट की कमी नहीं है।

टीम ऑनर ने कभी डांट नहीं लगाई
इस सीजन की बात करें तो हमारी टीम ज्यादा मैच नहीं जीते, हम एक बुरी तरह से हारे तब लगा था टीम ऑनर की डांट लगेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, बल्कि अगले मैच के लिए उन्होंने मोटिवेट किया। अभिनेत्री प्रीति जिंटा से भी बहुत सपोर्ट मिला है। अभिनेता शाहरुख खान के साथ में थोड़ी देर रहा हूं और प्रीति के साथ 14 मैच साथ रहने का मौका मिला है। वो दोनों ही अपनी जगह पर अच्छे इंसान है। मैंने कभी दोनों को प्लेयर को डांटते हुए नहीं देखा।

5379487