Logo
election banner
मध्यप्रदेश के मैहर रेलवे स्टेशन पर बड़ी घटना हो गई। बुधवार (9 अक्टूबर) की रात को भारी भीड़ के सामने युवक ट्रेन के सामने कूद गया। पलक झपकते ही महाकौशल एक्सप्रेस युवक को रौंदते हुए निकल गई। युवक की मौत से हड़कंप मच गया।

Maihar Railway Station: नवरात्रि मेले के बीच धार्मिक नगरी मैहर में बड़ा कांड हो गया। रेलवे स्टेशन पर बुधवार (9 अक्टूबर) की रात को युवक की मौत से हड़कंप मच गया। भारी भीड़ के बीच युवक अचानक ट्रेन के सामने कूद गया। पलक झपकते ही महाकौशल एक्सप्रेस युवक को रौंदते हुए निकल गई। घटना का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवक कौन था, कहां से आया और उसने सुसाइड क्यों किया? पुलिस जांच के बाद ही पता चलेगा। 

युवक को देखकर लोग चिल्लाए
बुधवार रात मैहर स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर जबलपुर से चलकर हजरत निजामुद्दीन जाने वाली महाकौशल एक्सप्रेस कुछ ही सेकेंड में पहुंचने ही वाली थी कि तभी एक युवक दौड़ते हुए ट्रैक के बीच खड़ा हो गया। लोगों का ध्यान युवक की तरफ गया और उन्होंने शोर मचाया। देखते ही देखते तेज गति से प्लेटफॉर्म की तरफ आ रही ट्रेन ने पलक झपकते ही युवक को रौंद दिया। युवक की मौत से हड़कंप मच गया। 

खौफनाक मंजर देखकर लोग हैरान 
स्टेशन पर मौजूद यात्रियों ने बताया कि प्लेटफॉर्म पर मौजूद लोग उसे बचाने की कोशिश करते इससे पहले ही ट्रेन ने युवक को चपेट में ले लिया।खौफनाक मंजर देखकर हर कोई हैरान रह गया। सूचना पर पहुंची जीआरपी और आरपीएफ की टीम ने शव को ट्रैक से उठवा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। 

5379487