Maihar Crime News: मैहर में शुक्रवार (27 सितंबर) को पंचायत सचिव के बेटे की गिरफ्तारी से हड़कंप मच गया। यूपी की मुजफ्फरनगर पुलिस रामनगर के सगौनी गांव पहुंची। फिल्मी स्टाइल में गाड़ी से उतरी और कॉलर पकड़कर युवक को गाड़ी में बैठाकर ले गई। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। देखने वाले लोगों ने समझा कि सचिव के बेटे का अपहरण हो गया है। पूरे जिले में अपहरण की अफवाह से हड़कंप मच गया। मैहर और सतना दोनों जिलों की पुलिस छानबीन में जुट गई। शाम को पता चला कि युवक का अपहरण नहीं, बल्कि उसे यूपी पुलिस ने हिरासत में लिया है। 

जानें क्या है पूरा मामला 
पंचायत सचिव के बेटे पर आरोप है कि उसने एक युवती को फोटो/वीडियो के जरिए ब्लैकमेल किया है। ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर युवती ने खुदकुशी का प्रयास किया था। युवती की शिकायत के बाद आरोपी पर मुजफ्फरनगर पुलिस ने प्रकरण दर्ज है। मामले को विवेचना में लिया था।  मुजफ्फरनगर एसएसपी अभिषेक सिंह ने इस बात की जानकारी दी। 

अचानक उठा ले गए
रामनगर थाना क्षेत्र के सगौनी गांव में रहने वाले अनिरुद्ध मिश्रा गोविंदपुर पंचायत के सचिव हैं। उनके बेटे का नाम अतुल मिश्रा (34) वर्ष है। शुक्रवार सुबह 10 बजे दो कारें सगौनी स्थित पंचायत सचिव अनिरुद्ध मिश्रा के घर के सामने आकर रुकीं। कार से उतरकर दो लोग पंचायत सचिव के घर पहुंचे। अतुल को के कार में बैठाकर ले गए। फिल्मी स्टाइल में सचिव के बेटे को ले जाता देखकर हड़कंप मच गया। 

पल पल बदलती रही मोबाइल लोकेशन 
दरअसल, कार सवार लोगों ने खुद को पुलिस की साइबर क्राइम शाखा से बताया था। साथ ही कहा कि रामनगर थाने में पूछताछ के बाद अतुल को छोड़ देंगे, लेकिन परिजनों ने जब थाने में पता किया तो वहां से इनकार कर दिया गया। इसके बाद अपहरण की आशंका जताते हुए पुलिस शिकायत की। पुलिस ने उसका मोबाइल सर्विलांस में डाला तो उसकी लोकेशन पहले बांदा फिर आगरा दिखाने लगी। देर रात मैहर एसपी सुधीर अग्रवाल ने स्पष्ट किया कि अतुल का अपहरण नहीं, बल्कि यूपी की मुजफ्फरनगर पुलिस उसे अपने साथ ले गई है।