MP Congress Meeting: भोपाल में युवा कांग्रेस की बैठक हुई। बैठक में लोकसभा चुनाव में मिली हार की समीक्षा की जा रही है। बैठक से पहले कांग्रेस कार्यालय में मीडिया से चर्चा करते हुए पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने कहा कि एक महीने के भीतर उनकी नई टीम सामने आ जाएगी। अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव की तारीख के ऐलान पर जीतू ने कहा कि कांग्रेस ने इसके लिए तैयारी पूरी कर ली है। तय समय पर प्रत्याशी चयन का काम पूरा कर लेंगे। 

प्रशासन हत्यारों से मिला है 
जीतू पटवारी ने कहा कि सागर जिले में हुई आपराधिक घटना के मामले कांग्रेस ने एक कमेटी का गठन किया था। जिसकी रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि प्रशासन हत्यारों से मिला है। मुख्यमंत्री सागर गए भी थे, लेकिन वहां जिनका विरोध हो रहा था उन्हें ही लेकर गए थे।‌ इस मामले को विधानसभा सत्र के दौरान कांग्रेस पूरी ताकत से उठाएगी।

एमपी में समृद्धि लाएं
मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू' पटवारी ने कहा, मध्य-प्रदेश के मंत्रियों को ढेर सारी शुभकामनाएं। मध्य-प्रदेश में जो अराजकता है उसमें केंद्र सरकार के सहयोग से जो मध्य-प्रदेश को जो मिलना चाहिए वो दिलवाने की कोशिश करें और यहां समृद्धि लाएं। 

एमपी में चल रही 3सी वाली सरकार 
जीतू पटवारी ने कहा है कि मध्य प्रदेश में 3सी वाली सरकार चल रही है। यह 3सी कर्ज, क्राइम और करप्शन के रूप में है। डॉक्टर मोहन यादव की सरकार इसी में जुटी है। सरकार कर्ज लेने की स्थिति में नियंत्रण नहीं कर पा रही और न ही क्राइम कंट्रोल में आ पा रहा है। करप्शन के मामले में भी बहुत ही खराब स्थिति है। कार्रवाई नहीं हो रही है।

29 सीट हारने के बाद सिर्फ काम दिखाई देना चाहिए 
लक्ष्मण सिंह द्वारा कांग्रेस छोड़ने वालों को नहीं रोकने के मामले में पटवारी ने कहा कि उनकी समझाइश ऐसे है जैसे पिता अपने पुत्र को बड़ा भाई छोटे भाई को कहता है कि अपने पैरों पर खड़े हो जाओ। पटवारी ने कहा कि संगठन की मजबूती के लिए जो प्रयास किए जाने हैं, वे किए जाएंगे। 29 लोकसभा सीट हारने के बाद सवाल नहीं होते हैं। सिर्फ काम दिखाई देना चाहिए और इसीलिए महिला कांग्रेस, युवा कांग्रेस समेत अन्य की बैठकें ले रहे हैं।