Ratlam suicide Case: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में एक प्रेमी जोड़े ने एक ही रस्सी से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। दोनों शादीशुदा थे और दोनों के दो-दो बच्चे हैं। शुक्रवार शाम 7 बजे उनके शव पिपलौदा थाना क्षेत्र के बड़ौदा गांव स्थित टीनशेड में एंगल से लटके मिले हैं। मौत से पहले प्रेमिका ने दुल्हन सा शृंगार किया और प्रेमी का तिलक भी लगाया था। 

रतलाम जिले के बड़ौदा निवासी कमलेश शर्मा (33) और पास में रहने वाली सपना प्रजापत (31) घर से भाग गए थे। चार दिन पहले पिपलौदा थाने में जाकर उन्होंने साथ रहने की इच्छा जताई थी। पुलिस को यह भी बताया था कि उनके परिजन उनके प्रेम प्रसंग में बाधक बन रहे हैं। उन्होंने घर लौटने से मना कर दिया है। जिसके बाद पिपलौदा की होटल में ठहरे हैं। 

पुलिस जांच में पता चला कि कमलेश और सपना शुक्रवार शाम 4 बजे पिपलौदा से निकले थे। शाम को उनके शव खेत में स्थित गुमटी में एंगल से लटकते मिले हैं। एफएसएल टीम घटनास्थल की जांच कर रही है। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, लेकिन मौत से नवविवाहित जोड़े के तौर पर सपना ने शृंगार किया। दोनों ने नए कपड़े पहने। एक दूसरे को तिलक लगाया था। 

आत्महत्या से पहले पत्नी को फोन 
कमलेश ने पत्नी सुनीता को फोन कर कहा था कि दोनों को साथ रखूंगा। तुम इसे स्वीकार लो, लेकिन पत्नी राजी नहीं हुई। इसी बात को लेकर हुई कहासुनी के बाद शाम को कमलेश और सपना ने आत्महत्या कर ली। खुदकुशी के बाद पुलिस ने सपना के मायके वालों को फाेन किया तो उन्होंने आने से मना कर दिया। कहा, उससे हमारा कोई वास्ता नहीं बचा।  

दोनों की दो दो संतानें 
पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला कि दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली थी। यह बात थाने में भी बताई थी, लेकिन तब दस्तावेज नहीं दिखाए थे। कमलेश की दो बेटियां हैं। एक की उम्र 4-5 साल औ दूसरी 1 साल की है। सपना के 8 साल का लड़का और 6 साल की बेटी है। महिला का मायका राजस्थान के कोटड़ी गांव में है।