Logo
MP News: पांढुर्णा जिले के सौंसर थाना क्षेत्र में रहने वाले व्यापारी राजेन्द्र सांवल देर रात को जब अपने घर पर थे। इस दौरान रात करीब 3 बजे राजेन्द्र सांवल को घर में कुछ अज्ञात बदमाशों ने धावा बोलते हुए उन्हें और उनकी पत्नी को बंधक बनाते हुए, डकैती की बड़ी घटना को अंजाम दिया।

MP News: मध्य प्रदेश के पांढुर्णा जिले के सौंसर थाना क्षेत्र में एक व्यापारी के घर में बदमाशों ने डकैती की। घर में मौजूद लोगों को बंधक बनाते हुए इस बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है। नकाबपोश बदमाशों ने सोने चांदी के जेवरात सहित मौके पर मिले नकद रुपए लेकर लूट की घटना को अंजाम दिया है।

रात 3 बजे आहट मिली
घटना के दौरान व्यापारी राजेन्द्र सांवल देर रात को अपने घर पर ही थे। इस दौरान घर पर उनकी पत्नी भी रात के समय सोई हुई थी। रात करीब 3 बजे राजेन्द्र सांवल को घर में किसी और के होने की आहट मिली, जब वह बाहर निकलने की कोशिश कर रहे थे, तभी नकाबपोश बदमाश उनके कमरे में दाखिल हो गए।

20 तोला सोना, एक किलो चांदी और कैश
व्यापारी राजेन्द्र ने सौंसर पुलिस को बताया कि बदमाशों ने उनके घर की ग्रिल को काटकर प्रवेश किया था। व्यापारी और उनकी पत्नी को बंधक बनाते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी। डर के कारण उन्होंने बदमाशों को में घर में रखे सोने चांदी के कीमती आभूषण, जिसमें 20 तोला सोना, एक किलो चांदी सहित अन्य ज्वेलरी की जानकारी दी। जिसे बदमाश लेकर चलते बने, इस दौरान उनके घर के अदंर रखे करीब 20 हजार रुपए नकद भी बदमाश ले गए। 

सीसीटीवी फुटेज में बदमाश कैद
राजेन्द्र के घर पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पुलिस को सुराग मिला कि बदमाश 2 बाइकों से आए थे। डकैती की घटना को अंजाम देने के बाद कुछ बदमाश बाइक से रवाना हुए और कुछ पैदल चले गए। पुलिस अनुमान लगा रही है कि बदमाश उसी क्षेत्र के हो सकते हैं, क्यों कि केवल व्यापारी और उनकी पत्नी के ही घर में रहने की जानकारी होने पर वारदात की गई। व्यापारी राजेन्द्र का बेटा और बहु इन दिनों दूसरे शहर गए हुए हैं। 

CH Govt jindal steel jindal logo hbm ad
5379487