Logo
मध्य प्रदेश के नवगठित जिले मऊगंज में गुरुवार को रीवा लोकायुक्त पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की। अपर कलेक्टर अशोक कुमार ओहरी को 5000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा है।

Rewa News: मध्य प्रदेश के नवगठित जिले मऊगंज में गुरुवार को रीवा लोकायुक्त पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की। अपर कलेक्टर अशोक कुमार ओहरी को 5000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा है। ADM के खिलाफ भ्रष्टाचार के विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

रीवा लोकायुक्त की कार्रवाई
दरअसल, लोकायुक्त रीवा कार्यालय जाकर मऊगंज जिले के नईगढ़ी तहसील के खूझ गांव के रहने वाले रामनिवास तिवारी ने शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया था कि जमीन बंटवारे की फाइल में राजस्व न्यायालय द्वारा उसके पक्ष में कार्रवाई करने के लिए 20 हजार रुपए रिश्वत मांगी जा रही है। बातचीत में 15 हजार रुपए पर बात बनी थी, जिसमें से शिकायतकर्ता ने पहले ही 10 हजार रुपए पहले दे दिए। 5 हजार रुपए की दूसरी किस्त मांगी गई, जिसकी शिकायत उन्होंने लोकायुक्त में की थी।

ऐसे बिछाया जाल
लोकायुक्त अप पुलिस अधीक्षक प्रवीण सिंह परिहार ने बताया कि शिकायतकर्ता शिकायत को संज्ञान में लिया गया। इस मामले में 12 सदस्यों की टीम बनाई गई। जिसे गुरुवार को मऊगंज ADM कार्यालय भेजा गया। वहां पहुंचकर टीम ने एडीएम को पकड़ने का जाल बिछाया। जैसे ही शिकायतकर्ता ने एडीएम अशोक कुमार ओहरी को 5 हजार रुपए दिया वैसे ही इशारा मिलते ही लोकायुक्त पुलिस ने एडीएम को रंगे हाथ पकड़ा। एडीएम अशोक कुमार ओहरी के खिलाफ भ्रष्टाचार के विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

5379487