Logo
आर्यन मध्य प्रदेश के रीवा का रहने वाला है। इंदौर के भंवरकुवा क्षेत्र स्थित राज हॉस्टल में फंदा लगाकर जान दी है। घटना के वक्त उसका दोस्त कहीं बाहर था। 

Medical student suicide in hostel Indore: मध्यप्रदेश में गुरुवार की रात मेडिकल के छात्र फिर आत्म हत्या कर ली। वह डॉक्टर बनने की ख्वाइश लेकर रीवा से इंदौर आया था, लेकिन जिंदगी के झंझवातों में उलझकर जान गंवा बैठा। आर्यन के इस कदम से परिवार गमगीन हैं। माता-पिता का रोराकर बुरा हाल है। सोचते हैं, कास इंदौर नहीं भेजा होता। 

घटनाक्रम इंदौर के भावरकुवा थाना क्षेत्र का है। यहां स्थित राज हॉस्टल में रहने वाले रीवा के आर्यन पिता विजय तिवारी ने गुरुवार की देर रात फंदा लगाकर जान दे दी। आर्यन हास्टल में अपने दोस्त के साथ रहता था। दोस्त जरूरी काम से बाहर चला गया, तभी उसने अपनी यह आत्मघाती कदम उठा लिया। दोस्त लौटकर आया तो कमरे का दरवाजा नहीं खुला। उसने आसपास के लोगों से बताया। काफी कोशिश के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो वह दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे, जहां आर्यन का शव फंदे से लटक रहा था। 

कमरे में नहीं मिला सुसाइड नोट, निकलवाई काॅल डिटेल्स 
इंदौर पुलिस ने मौका मुआयना कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हॉस्टल से उसे कोई सुसाइड नोट तो नहीं मिला, लेकिन उसका फोन जब्त कर कॉल डिटेल्स निकलवाए जा रहे हैं। ताकि, पता चल सके कि घटना से पहले उसने किस किससे बात की। साथ में रह रहे अन्य छात्रों और हास्टल के कर्मचारियों के भी बयान दर्ज किए गए हैं। परिजनों को सूचना देकर इंदौर बुलाया गया है। 

5379487