Gwalior Balika Griha Girl kidnapped: ग्वालियर के बालिका गृह से 6 नकाबपोश 17 साल की लड़की को भगा ले गए। 4 फीट ऊंची दीवार फांदकर कैम्पस में घुसे बदमाशों ने पहले गार्ड रूम से चाबी निकाली और फिर ताला खोलकर बालिका को फिल्मी स्टाइल में वहां से भगाा ले गए। पुलिस ने केस दर्ज कर विवेचना शुरू की है। उसे प्रेम प्रसंग की आशंका है। 

ग्वालियर के कंपू स्थित वन स्टॉप सेंटर में यह घटना शुक्रवार रात 2 बजे की है। बदमाशों ने  महज 20 मिनट के अंदर इस वारदात को अंजाम दिया है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें लड़की नकाबपोश का हाथ पकड़े हुए दिखती है। 

वारदात के वक्त वन स्टॉप सेंटर के मुख्य दरवाजे पर दो महिला सहित 3 सिक्योरिटी गार्ड तैनात थे। इनमें से एक पुलिस जवान भी था। सुरक्षाकर्मियों को भनक तक नहीं लगी, जबकि, आरोपी कैम्पस में घुसकर बालिका को भगा ले गए। पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि लड़की पहले भी दो बार भाग चुकी है। पुलिस को वारदात को प्रेम-प्रसंग से जोड़कर देख रही है। बताया कि यह पूरा घटनाक्रम प्री प्लांड लग रहा है। नकाबपोशों ने मुलाकात के दौरान योजना बनाई होगी, तभी तो उन्हें हर चीज की जानकारी है। 

माता पिता के साथ रहने को तैयार नहीं   
वन स्टाप सेंटर से लापता लड़की थाटीपुर इलाके की है। उसके प्रेमी के खिलाफ अपहरण का केस भी दर्ज है। पुलिस ने 7 जून को लड़की को बरामद कर कोर्ट में पेश किया था। मां-पिता के साथ रहने से उसने मना कर दिया था। जिसके बाद कोर्ट ने उसे बालिका गृह भेज दिया। जहां निकलने की वह लगातार कोशिश कर रही थी।