Logo
Rajgarh Crime News: मध्यप्रदेश के राजगढ़ में बर्बरता का मामला सामने आया है। ब्यावरा में कुएं से मोटर पंप चोरी के शक में भीड़ ने दो युवकों की बेरहमी से पिटाई की। भीड़ ने इतना मारा की एक युवक के दोनों पैर टूट और दूसरे के हाथ टूट गए।

Rajgarh Crime News: कुएं से मोटर पंप चोरी के शक में भीड़ ने दो युवकों को बेरहमी से पीटा। दोनों को इतना मारा की एक युवक के दोनों पैर और दूसरे के हाथ टूट गए। सूचना पर पुलिस पहुंची। भीड़ से बचाकर दोनों घायल युवकों को ब्यावरा सिविल अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक इलाज के बाद दोनों को भोपाल रेफर कर दिया है। युवकों के साथ की बर्बरता की घटना राजगढ़ के ब्यावरा की है। पुलिस ने 8-10 अज्ञात ग्रामीणों पर केस दर्ज किया है। घटना का वीडियो वायरल आज सामने आया है। 

दोनों को बांधकर वीडियो बनाया 
जानकारी के मुताबिक, ब्यावरा के पुनीत टॉकीज निवासी राहुल वर्मा और अभिषेक राजपूत भोपाल हाईवे पर बाईहेड़ा गांव के पास खड़े थे। ग्रामीणों ने इन्हें मोटर पंप चोरी करने वाला गिरोह का सदस्य समझकर घेर लिया और जमकर पीटा। सैकड़ों की भीड़ ने दोनों युवकों को बांध दिया और पूछताछ करते हुए वीडियो भी बनाया। दोनों को इतना पीटा कि राहुल वर्मा के दोनों पैर और अभिषेक का हाथ टूट गया। 

दोनों शराब पीने गए थे गांव 
बाईहेड़ा गांव में भीड़ का‎ निशाना बने युवकों में राहुल ने खुद‎ को मिस्त्री बताया है। अभिषेक ने खुद को राहुल के साथ‎ सहायक के रूप में काम करने वाला ‎मजदूर बताया है। दोनों रात में बाइक से शराब पीने के‎ लिए गांव पहुंचे थे।‎ ग्रामीण दोनों को मोटर पंप‎ चोर बता रहे हैं। देहात थाना पुलिस मामले की पड़ताल कर रही ‎है।

फुटेज के आधार कार्रवाई करेगी पुलिस 
जानकारी के मुताबिक, पिछले कुछ दिनों से गांव के खेत से मोटर पंप चोरी हो रहे थे। चोरी के शक में  गांव वालों ने दोनों युवकों को पकड़ा और जमकर पिटाई कर दी।  भीड़ ने युवकों को चोरी के शक में पकड़ा पहले पीटा फिर खेत में बांध दिया। पुलिस ने 8-10 अज्ञात ग्रामीणों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है। मौके पर बनाई गई वीडियो फुटेज भी मंगवाई जा रही है। उसी के आधार पर हमलावरों पर कार्रवाई की जाएगी।

5379487