भोपाल। मध्यप्रदेश में मोहन यादव सरकार की लगातार सख्ती के बावजूद प्रदेश के अफसरों की तानाशाही खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। गुरुवार को बड़वानी जिले के पानसेमल तहसील का आदिवासी किसान को थप्पड़ मारने का वीडियो सामने आया था। वीडियो वायरल होने के बाद कलेक्टर ने पानसेमल के प्रभारी तहसीलदार हितेंद्र भावसार को हटा दिया है। कलेक्टर ने कार्रवाई करते हुए तहसीलदार हितेंद्र भावसार को जिला मुख्यालय पर अटैच कर दिया है। 

किसान वीडियो बनाने लगा तो तहसीनदार ने जड़ दिया थप्पड़ 
बता दें कि मेंदराना गांव के रविंद्र और बबन समेत उनके परिवार का सूरत सिंह राजपूत से खेत के रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था। इसी मामले की जांच को लेकर तहसीलदार हितेंद्र कुमार भावसार यहां पहुंचे थे। खेत पर ही दोनों पक्ष से बात कर रहे थे। इस दौरान रविंद्र ने मौका मुआयना का वीडियो बनाना शुरू कर दिया था। जिसे देखकर तहसीलदार हितेंद्र भावसार भड़क उठे और उन्होंने उसे थप्पड़ मार दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो कलेक्टर ने कार्रवाई कर दी।

किसानों को गाली देने वाले जावरा SDM को हटाया था 
बता दें कि मंगलवार को रतलाम जिले के जावरा SDM अनिल भाना का किसानों को गालियां देने का वीडियो वायरल सामने आया था। किसान उनसे कह रहे हैं, 'साहब, गलत शब्द मत कहिए। प्यार-मोहब्बत से बात करिए। SDM कहते हैं, 'तुम एक गाली दोगे तो मैं पच्चीस गालियां दूंगा। मेरे से तमीज से रहना। मुझे जानते नहीं हो। वीडियो सामने आने के बाद सीएम मोहन यादव ने SDM को हटाया दिया था।  

किसानों से अभद्र भाषा में बात करने वाली तहसीलदार पर गिरी थी गाज 
जनवरी में देवास के सोनकच्छ की तहसीलदार अंजली गुप्ता का वीडियो सामने आया था। तहसीलदार बिजली टावर का विरोध कर रहे किसानों से बात करने कुमारिया राव गांव पहुंची थी। इसी दौरान किसी ने कुछ कहा तो वे भड़क गईं। वीडियो में अंजली कह रही हैं कि चूजे हैं, अंडे से निकले नहीं, बड़ी-बड़ी बात कर रहे हैं। मारने की बात कर रहे हैं। कैसे बोल दिया कि इररेस्पॉन्सिबल हूं। मैं तहसीलदार हूं। मुख्यमंत्री ने इस वीडियो को संज्ञान में लिया। सीएम ने कलेक्टर ने तहसीलदार को जिला मुख्यालय अटैच कर दिया है।