Chhindwara Crime News: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एक नर्सिंग ऑफिसर से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर परासिया के चीफ ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉ प्रमोद वाचक के खिलाफ केस दर्ज कर विवेचना शुरू की है। सीबीएमओ डॉ वाचक के खिलाफ यह छेड़छाड़ का दूसरा मामला दर्ज हुआ है। इसके पहले भी उनके खिलाफ एक शिकायत आई थी। 

नर्सिंग ऑफिसर ने पुलिस को बताया कि सीबीएमओ ने 4 मार्च को अपने क्लीनिक बुलाकर उनके साथ गंदी हरकत की है। शिकायत के अनुसार, डॉ वाचक ने पीड़िता का हाथ पकड़कर गलत डिमांड की थी, कार्रवाई के डर से अब तक शिकायत नहीं की थी। कोतवाली टीआई उमेश गोलहनी ने बताया, मामला वर्कप्लेस में छेड़खानी का है। केस दर्ज कर हमने डिपार्टमेंट को जांच के लिए पत्र लिखा है। 

सैलरी रुकवाने की धमकी 
महिला अधिकारी ने बताया कि वह मेंटरिंग विजिट करती हैं, लेकिन चेक लिस्ट में सीबीएमओ के साइन होते हैं। इसी सिलिसले में 4 मार्च को वह उनके कार्यालय गईं थीं, लेकिन ऑफिस में नहीं मिले, फोन पर बात की तो परासिया रोड स्थित निजी क्लिनिक आने को कहा। 

साइन के बदले में मुझे क्या मिलेगा?
महिला अधिकारी ने बताया कि क्लीनिक पहुंचने पर सीबीएमओ उसे गंदी निगाह से देखने लगे और बोले-साइन के बदले में मुझे क्या मिलेगा? मैंने पूछा-पैसे चाहिए? तो कहने पैसे नहीं तुम समझदार हो, और नजदीक आकर मेरा हाथ पकड़ लिया। पीड़िता ने कहा, शुरुआत में शिकायत इसलिए नहीं की, क्योंकि डरी हुई थी। वह वेतन रुकवाने की धमकी दे रहे थे। 

पहले भी हो चुकीं ऐसी शिकायतें 
सीबीएमओ डॉ वाचक के खिलाफ पहले भी ऐसी कई शिकायतें सामने आ चुकी हैं। एक सीएचओ, एएनएम और स्टाफ नर्स ने भी उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद कलेक्टर ने उन्हें सस्पेंड कर दिया था। एक साल पहले हाईकोर्ट से स्टे लेकर पुन: नौकरी ज्वाइन कर ली है।