Logo
Morena Explosion: मध्यप्रदेश के मुरैना में शनिवार (19 अक्टूबर) को बड़ा धमाका हो गया। मकान में विस्फोट के बाद हड़कंप मच गया। मकान भरभराकर गिर गया। मलबे में कई लोग दबे हैं। पुलिस रेस्क्यू में जुटी है।

Morena Explosion: मध्यप्रदेश के मुरैना में शनिवार (19 अक्टूबर) को बड़ा धमाका हो गया। इस्लामपुरा में एक मकान में विस्फोट के बाद हड़कंप मच गया। मकान भरभराकर गिर गया। मलबे में तीन बच्चों समेत 4 लोगों के दबे होने की आशंका है। सूचना पर रेस्क्यू टीम पहुंची। एक महिला को बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती करवाया। प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। जेसीबी से मलबा हटाने का काम शुरू हो गया है। पुलिस ने बताया कि घर के अंदर रखे सिलेंडर में विस्फोट हुआ है। 

Morena Explosion

सिलेंडर फटा, पटाखे से तेज विस्फोट 
पुलिस के मुताबिक, मकान के अंदर एक सिलेंडर फट गया। पटाखे भी रखे थे। सिलेंडर से पटाखे में आग लगी और पूरा मकान गिर गया। भयंकर विस्फोट में आगे पीछे के दो-तीन मकान और चले गए हैं। एक घर पूरी तरह से ध्वस्त हो गया है। रेस्क्यू का काम तेजी से किया जा रहा है। शीघ्र ही यह रेस्क्यू पूरा कर लिया जाएगा।

जांच के बाद ही खुलेगा सही राज 
मुरैना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र स्थिति दो मंजिला मकान ब्लास्ट से धराशायी हो गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि घर के अंदर बारूद में ब्लास्ट हुआ है। संभवतः घर के भीतर पटाखे रखे थे। पटाखे से धमाका हुआ है। पुलिस और प्रशासन की टीम मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाल रही है। विस्फोट किन कारणों से हुआ है?  जांच पूरी होने के बाद ही कारण सामने आएंगे। 

5379487