Logo
Morena Tripal Muder: मुरैना जिले के गीला पुरा गांव में गुरुवार (11 जुलाई) दोपहर सरकारी जमीन में कब्जे को लेकर तीन लोगों की हत्या हो गई। अंबाह पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एसडीओपी ने बताया शेष आरोपियों की तलाश जारी है।

Morena Tripal Muder: मुरैना जिले के अंबाह थाना क्षेत्र में गुरुवार दोपहर भूमि विवाद में 3 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतकों में चाचा-भतीजे व एक अन्य युवक शामिल है। गीला पुरा गांव में वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और मृतकों के शव पोस्ट मार्टम के लिए भिजवाए। साथ ही केस दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की है। 

पुलिस ने बताया कि वारदात में एक पक्ष के अभिषेक शर्मा (20) और उनके चाचा अमरीश शर्मा (28) की हत्या हुई है। जबकि, दूसरे पक्ष के श्यामबाबू शर्मा पिता लक्ष्मीनारायण (51) के पैर में गोली लगी थी। अंबाह सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई।  

सरकारी जमीन पर कब्जे के लिए विवाद 
एसडीओपी रवि भदौरिया ने बताया कि गीला पुरा गांव में 1 बीघा सरकारी जमीन पर कब्जे को लेकर विवाद हुआ है। इससे पहले जमीन को लेकर अब तक किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई। गुरुवार को अचानक एक पक्ष जमीन जोतने के लिए पहुंचा तो दूसरा पक्ष रोकने लगा। कहसुनी के बीच दोनों पक्षों में फायरिंग शुरू हो गई। 

अंबाल थाना पुलिस ने फिलहाल, दो लोगों को हिरासत में लिया है। शेष आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें रवना की गईं हैं। 

गीला पुरा में तनाव का माहौल
घटना के बाद से गीला पुरा में तनाव का माहौल है। एसपी ने सुरक्षा की दृष्टि से गांव में पुलिस बल तैनात किया है। साथ ही अंबाह थाना प्रभारी को सतत निगरानी के निर्देश दिए  गए हैं। गांव को पूरी तरह छावनी में तब्दील है। फिलहाल, तीन मौतों से मातम पसरा हुआ है।

5379487