Morena Murder News: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में पानी को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या हो गई। शनिवार सुबह दो पक्षों में यहां जमकर लाठी-डंडे चले। घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटनाक्रम  माता बसैया थाना क्षेत्र के रजई का पुरा गांव का है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की है। 

रजई का पुरा गांव निवासी मिर्जा गब्बर बाजोरिया (45) पुत्र रामजीलाल और वृंदावन सिंह (45) पुत्र भरोसीलाल आमने सामने रहते हैं। जल निकासी की व्यवस्था न होने के कारण उनके घर के सामने गंदा पानी भर जाता है। इसी बात को लेकर शनिवार को दोनों परिवारों में कहा सुनी हुई। देखते-देखते विवाद इतना बढ़ा कि वह एक दूसरे पर लाठी डंडे लेकर टूट पड़े। झगड़े में गंभीर रूप से घायल गब्बर सिंह की मौत हो गई।

लाठी लगने से जमीन पर गिरा गब्बर 
पुलिस के मुताबिक, घटना सुबह 8 बजे की है। वृंदावन सिंह (45) और उनकी पत्नी शांति देवी (48), बेटा रिंकू (30), वृंदावन का भाई धर्मपाल, धर्मपाल का बेटा पंकज (32) ने लाठी-डंडे गब्बर सिंह की पिटाई की है। सिर पर लाठी लगने से गब्बर सिंह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। शोर-शराबा सुन परिवार के लोग बाहर आए और उसे लेकर मुरैना जिला अस्पताल पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने यहां से ग्वालियर रेफर कर दिया। ग्वालियर में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

यह भी पढ़ें: उड़नदस्ता दल पर हमला: शिवपुरी में कार्रवाई के दौरान मंडी एएसआई की जमकर पिटाई, साथियों ने भागकर बचाई जान

दोनों परिवारों में पुराना विवाद 
दरअसल, गब्बर और वृंदावन के परिवार के बीच पुराना विवाद है। वृंदावन सिंह चाहता था कि गब्बर सिंह अपने घर से निकलने वाला पानी दूसरी जगह शिफ्ट कर दे, लेकिन वह इसके लिए तैयार नहीं था। गब्बर का कहना था कि दोनों परिवार मिलकर समस्या का स्थायी समाधान करें। लेकिन वृंदावन तैयार नहीं हुआ। इसी बात को लेकर दोनों परिवारों में अक्सर विवाद होता रहता था।