Logo
MP Board Exam: मध्यप्रदेश में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। माध्यमिक शिक्षा मंडल के नाम से Telegram पर ग्रुप बनाकर बच्चों को 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षाओं के पेपर बेचे जा रहे थे।

MP Board Exam: सोशल मीडिया पर अलग-अलग ग्रुप बनाकर माध्यमिक शिक्षा मंडल के पेपर बेचने का दावा करने वाले एक अन्य आरोपी को क्राइम ब्रांच भोपाल ने रविवार को गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच के मुताबिक, माध्यमिक शिक्षा मंडल भोपाल के लोगो (मोनो) और नाम का उपयोग कर टेलीग्राम पर ग्रुप बनाकर बच्चों को 10वीं-12वीं का पेपर देने का झांसा देकर आरोपी पेटीएम, फोन-पे के जरिए पैसे ऐंठते थे।

पहले दो आरोपी को किया था  गिरफ्तार 
क्राइम ब्रांच एडिशनल डीसीपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि अजय कुमार यादव निवासी सिवनी इस प्रकार टेलीग्राम ग्रुप बनाकर बच्चों को झांसा दे रहा था। वह ऑनलाइन अपने खाते में पैसा ट्रांसफर करवा लेता था। आरोपी के बारे में एक दिन पूर्व पकड़े गए नाबालिक एवं धीरज खत्री नामक आरोपी युवकों ने जानकारी दी थी जिसके बाद सिवनी की घंसौर तहसील से अजय कुमार यादव की गिरफ्तारी की गई है। मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल की और पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है।

अब तक तीन आरोपी गिरफ्तार
उल्लेखनीय की क्राइम ब्रांच माध्यमिक शिक्षा मंडल की दसवीं एवं 12वीं परीक्षा से जुड़े प्रश्न पत्र की बिक्री करने वाले गिरोह की धर पकड़ के लिए लगातार छापेमारी कर रहा है। अभी तक एक नाबालिक सहित तीन आरोपी पकड़े जा चुके हैं।

5379487