Logo
MP News: एमपी को एक और महिला आईएएस अधिकारी मिलने वाली हैं। एजीएमयूटी में पदस्थ 2021 बैच की आईएएस अधिकारी अनीशा श्रीवास्तव को एमपी कैडर में भेजने के आदेश दिए गए हैं।

MP News: एमपी को एक और महिला आईएएस अधिकारी मिलने वाली हैं। एजीएमयूटी में पदस्थ 2021 बैच की आईएएस अधिकारी अनीशा श्रीवास्तव को एमपी कैडर में भेजने के आदेश दिए गए हैं। अनीता के पति आईएएस अधिकारी टी प्रतीक राव भी एमपी में ही पदस्थ हैं।

आईएएस अधिकारी अनीशा श्रीवास्तव को डिपार्टमेंट आफ पर्सनल एंड ट्रेनिंग ने एमपी कैडर के लिए आवंटित कर दिया है। काफी समय से आईएएस अनीता भी एमपी कैडर में शामिल होने के लिए प्रयास कर रही थी। बता दें, अनीशा को एमपी कैडर उनके विवाह के कारण मिला है। 

अनीता के पति भी एमपी कैडर के हैं आईएएस अधिकारी
आईएएस अधिकारी अनीशा का विवाह एमपी कैडर के आईएएस टी प्रतीक राव के साथ हुआ है। इसी वजह से अनीशा को एमपी कैडर में भेजने के आदेश जारी किए गए हैं। अनीशा के पति आईएएस अधिकारी टी प्रतीक राव देवास में एसडीएम रह चुके हैं, फिलहाल वे नर्मदापुरम जिले में एसडीएम इटारसी के रूप में पदस्थ हैं।

टी प्रकाश राव 2019 बैच के हैं आईएएस
बता दें, टी प्रतीक राव के पिता टी धर्माराव भी एमपी कैडर के आईएएस अधिकारी रहे हैं। टी प्रतीक राव 2019 बैच के आईएएस अफसर हैं। प्रतीक राव ने तीसरे अटेम्प्ट में सफलता हासिल की है। अब उनकी पत्नी आईएएस अनीशा श्रीवास्तव भी एमपी कैडर की आईएएस अधिकारी बन गई हैं।

5379487