Logo
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव सोमवार को दिल्ली पहुंचे। सीएम मोहन ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। PM मोदी और CM मोहन के बीच एमपी के विकास कार्यों को लेकर काफी देर तक चर्चा हुई।

भोपाल। मुख्यमंत्री बनने के बाद सीएम मोहन यादव लगातार दिल्ली का दौरा कर रहे हैं। सोमवार को मुख्यमंत्री मोहन फिर दिल्ली पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीएम मोहन ने मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच काफी समय तक बातचीत हुई। पीएम मोदी ने सीएम मोहन से मध्य प्रदेश के विकास संबंधी योजनाओं को लेकर चर्चा की। इसके अलावा भी कई मुद्दों पर बातचीत हुई। बता दें कि प्रधानमंत्री का 11 फरवरी को झाबुआ में कार्यक्रम प्रस्तावित है। पीएम मोदी लोकसभा चुनाव 2024 का झाबुआ से शंखनाद करेंगे। प्रदेश भाजपा ने इसकी तैयारियां शुरू कर दी हैं।  

अमित शाह से भी मिले सीएम मोहन यादव
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद सीएम मोहन यादव ने दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की। बता दें कुछ दिन पहले मोहन यादव दिल्ली गए थे। उनकी मुलाकात पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से हुई थी। इसके अलावा मोहन वित्त मंत्री निर्मला सीत्तारमण और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से भी मिले थे। दिल्ली में सीएम मोहन से मुलाकात के बाद गडकरी एमपी आए थे। केंद्रीय मंत्री ने जबलपुर और भोपाल में हुए कार्यक्रम में मध्यप्रदेश को 10 हजार करोड़ के विकास कार्यों की सौगात दी थी।

झाबुओ में पीएम मोदी एमपी को दे सकते हैं बड़ी सौगात 
बता दें कि झाबुआ आदिवासी बहुल सीट है। विधानसभा चुनाव की तरह भाजपा इस बार भी आदिवासी सीटों पर बढ़त की कवायद में जुटी हुई है। पीएम मोदी का झाबुआ दौरा बेहद अहम माना जा रहा है। झाबुआ में मोदी एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। बड़ी सौगात दे सकते हैं। हालांकि प्रधानमंत्री के दौरे की आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हुई है। 

jindal steel hbm ad
5379487