भोपाल। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में कुछ दबंगों ने कपड़ा व्यापारी को अपहरण कर न सिर्फ उसके साथ बेरहमी पूर्वक मारपीट की है, बल्कि काफी देर तक उसे बाइक से घसीटते रहे। घटना छतरपुर के सिविल लाइन क्षेत्र की है। पुलिस ने उपेंद्र सिंह बुंदेला सहित पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। 

दुकान से जबरदस्ती उठा ले गए थे फार्म हाउस 
सिविल लाइन थाना क्षेत्र के गठेवरा गांव निवासी नरेंद्र प्रताप गोवंडी (25) के भाई उमाशंकर पटेल ने बताया, छोटा भाई नरेंद्र बृजपुरा ग्राम में कपड़े की दुकान संचालित करता है। गुरुवार सुबह 11 बजे वह दुकान में बैठा था तभी उपेंद्र सिंह बुंदेला, भगवान सिंह, विश्वजीत सिंह, आयुष सिंह, सत्येंद्र सिंह आए और भाई नरेंद्र गोवंडी को बाइक पर बैठाकर जबरदस्ती बबली बुंदेला के फार्म हाउस ले गए। वहां बाइक से घसीटते हुए बेरहमी से पीटा। नरेंद्र से बेरहमी पूर्वक लाठी-डंडों से मारपीट कर आरोपी फोरलेन स्थित ढाबा ले गए। वहां से परिजन को फोन कर नरेंद्र को घर ले जाने को कहा। 

एफआईआर दर्ज 
नरेंद्र गोवंडी से मारपीट की जानकारी परिजनों को लगी तो घबरा गए और आनन-फानन में सिविल लाइन पुलिस को जानकारी दी। सूचना मिलते ही टीआई कमलेश साहू मौके पर पहुंचे। परिजनों ने थाने में लिखित शिकायत दी। जिसके बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर घायल नरेंद्र गोवंडी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही आरोपियों की तलाश शुरू की है।