Logo
मध्य प्रदेश के सीधी में बल्कर की चपेट में आने से ऑटो सवार मां-बेटी और चालक की मौत हो गई। हादसा शिवपुरवा गांव में हुआ है। सड़क हादसे में मां बेटी की मौत, बेटा गंभीर 

भोपाल। मध्य प्रदेश के सीधी जिले में बीमार मां को देखने के लिए अस्पताल जा रहीं महिला-बेटी सहित तीन लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतकों में ऑटो चालक भी शामिल है। जबकि, मृत महिला का  4 वर्षीय बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया।  घटना शनिवार दोपहर 1.30 बजे की है। पुलिस ने घायल को अस्प्ताल में भर्ती कराते हुए मृतकों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए। 

 Road accident Sidhi Madhya Pradesh
हादसे के बाद ऑटो में फंसे बच्चे  

मां-बेटी की मौत, पुत्र गंभीर
सीधी जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में मझरेटी निवासी उमा पति प्रमोद मिश्रा (31), छह वर्षीय बेटी जीविका और 4 वर्षीय बेटे पीयूष के साथ ऑटो (एमपी 53 आर 0461) में सवार होकर खड्डी चौकी क्षेत्र के सतोहरी गांव जा रही थीं। लेकिन शिवपुरवा तिराहे के पास हाइवा वाहन (यूपी 63 एटी 4794) के चालक ने टक्कर मार दी। 

इन्होंने गंवाई जान 
हादसे में बेटी जीविका मिश्रा की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि उमा को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चिकित्सकों ने उन्हें भी मृत घोषित कर दिया। बेटे पीयूष को रीवा रेफर किया गया है। हादसे में अमरपुर निवासी ऑटो चालक सीताराम पिता बाबादीन कुशवाहा (54) ने भी जान गवां दी। 

बहन के घर मझरेटी उमा 
बीमार मां को देखने से पहले काल के गाल में समा गई शकुंतला बहरी थाना क्षेत्र के बारी गांव की शकुंतला केवट पति बाबूलाल (35) बहन के घर मझरेटी गांव आई थी। यहां आने पर पता चला कि मां बीमार हैं। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मां को देखने के लिए वह अस्पताल आ रही थीं, लेकिन उससे पहले ही हादसे का शिकार हो गईं। 

5379487