Logo
आमिर खान प्रोडक्शन के तहत बनी फिल्म 'लापता लेडीज़' के प्रमोशन के लिए आज बुधवार को किरण राव मध्यप्रदेश के सीहोर जिले पहुंची। निर्माता किरण राव अपनी टीम के साथ बामुलिया गांव पहुंचीं जहां लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। फिल्म 'लापता लेडीज' 1 मार्च 2024 को रिलीज होगी।

Kiran Raon in MP: बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी एक्स वाइफ व फिल्ममेकर किरण राव (Kiran Rao) इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'लापता लेडीज' (Laaptaa Ladies) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी कड़ी में फिल्ममेकर किरण राव अपनी टीम के साथ फिल्म 'लापता लेडीज़' के प्रमोशन के लिए आज बुधवार को बामुलिया गांव पहुंचीं। तो वहीं आमिर खान भी आज बुधवार को चार्टड प्लेन से भोपाल पहुंचे।  

निर्माता किरण राव और उनकी टीम के बामुलिया गांव पहुंचते ही लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। आपको बता दें, आमिर खान प्रोडक्शन के तहत बनी फिल्म 'लापता लेडीज़' के कई सीन मध्यप्रदेश के जिले सीहोर में शूट किए गए हैं। तो वहीं सीहोर जिले के समर्थ माहौर ने इस फिल्म में एक खास किरदार निभाया है। इसके अलावा भोपाल के अमन श्रीवास्तव भी भी फिल्म में अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म 'लापता लेडीज़' को किरण राव ने डायरेक्ट किया है तो वहीं आमिर खान ने इसे प्रोड्यूस किया है।

Laaptaa Ladies
बाएं- अमन श्रीवास्तव, दाएं- समर्थ माहौर

कब होगी रिलीज?
आमिर खान प्रोडक्शन की आगामी फिल्म 'लापता लेडीज' 1 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में अपनी दस्तक देने जा रही है। इस फिल्म के कई सीन मध्यप्रेदश की कई लोकेशन्स पर शूट किए गए हैं। वहीं भोपाल के अमन श्रीवास्तव और सीहोर के समर्थ माहौर ने इस फिल्म में एक्टिंग कर प्रदेश का नाम रोशन किया है। 

भोपाल में होगी फिल्म की स्क्रीनिंग 
बता दें, फिल्म लापता लेडीज की शूटिंग मध्य प्रदेश स्थित सीहोर के रियल लोकेशन्स पर की गई है और निमार्ताओं ने फिल्म के हिस्से के रूप में असली ग्रामीणों और स्थानों को भी जोड़ा है। इस फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए भोपाल को चुना गया है। आज 7 फरवरी को शाम 4:30 बजे भोपाल के डीबी सिटी मॉल में आमिर खान और किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' का प्रीमियर का आयोजन किया जाएगा।

5379487