MP Today Weather Update: एमपी में पश्चिमी विक्षोभ की वजह से बुधवार सुबह राजधानी भोपाल समेत प्रदेश के अन्य जिलों में घना कोहरा छाया रहा। वहीं, इससे पहले मंगलवार को भी घना कोहरा था। जबकि दोपहर में हल्की धूप थी, लेकिन शाम होते ही सर्द हवाओं ने ठिठुरन बढ़ा दी।

ग्वालियर सबसे ठंडा जिला रहा
एमपी में मंगलवार को ग्वालियर सबसे ठंडा रहा। 6 डिग्री की गिरावट के साथ दिन का टेम्प्रेचर 14.2 डिग्री पर आ गया। उज्जैन में अधिकतम तापमान 24.7 डिग्री, भोपाल में 27.7 डिग्री, इंदौर में 27.8 डिग्री और जबलपुर में सबसे ज्यादा 28.5 डिग्री रहा।

बारिश के साथ ओले गिरने की संभावना 
बता दें कि मंगलवार को दिन के तापमान में गिरावट दर्ज की गई थी। बताया जा रहा है कि ग्वालियर-चंबल संभाग में कोहरा-बारिश के साथ ओले भी गिर सकते हैं।

इन जिलों में गिर सकती है बिजली 
मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार, भिंड, ग्वालियर में मध्यम गरज के साथ बिजली चमकने और ओलावृष्टि होने की संभावना है। साथ ही मुरैना, शिवपुरी, दतिया, रतनगढ़ और निवाड़ी जिलों में हल्की गरज के साथ बिजली गिरने की संभावना है।

आज ऐसा रहेगा मौसम
बता दें कि आज इंदौर, ग्वालियर, चंबल, उज्जैन और  हरदा में हल्की बारिश हो सकती है। वहीं ग्वालियर-चंबल संभाग में ओले गिर सकते हैं। इसके साथ ही ग्वालियर, उज्जैन, रतलाम, रीवा, मंडला और भिंड जिलों में घना कोहरा छाया रहेगा।