Satna Crime News: एक ही परिवार में चार लोगों की मौत से सनसनी फैल गई। महिला और उसके दो बेटों की उसके ही घर में दर्दनाक हत्या कर दी गई। पति का शव रेलवे ट्रैक पर मिला। एक दिन पहले ही परिवार किराए के मकान में रहने आया था। ट्रिपल मर्डर का मामला सतना के नजीराबाद इलाके का है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई है।  

मकान मालिक देखने पहुंची तो खुलासा 
तिघरा गांव निवासी राकेश चौधरी सतना में मजदूरी करता था। राकेश ने नजीराबाद में हरदौल बाबा मंदिर के पास राजेश उर्फ कैदी प्रजापति के मकान में कमरा लिया था। मंगलवार को ही राकेश अपनी पत्नी संगीता (28), दो बेटों निखिल (8) और ऋतिक (6) के साथ यहां रहने आया था। बुधवार सुबह आवाज नहीं आई तो मकान मालकिन चंदा देखने पहुंची। यहां संगीता और दोनों बच्चों के शव पड़े थे। ​​​​राकेश घर पर नहीं था।

पूरी कहानी 
जानकारी के मुताबिक, मकान मालकिन चंदा और संगीता साथ में मजदूरी करती थीं। संगीता का परिवार कहीं और रहता था। किसी कारण से संगीता को मकान खाली करना पड़ा। मंगलवार को चंदा के पास संगीता आई। एक दिन के लिए कमरा लिया और कहा कि कल तक दूसरा ठिकाना ढूंढ लेंगे। इसके बाद बच्चों को कमरे में छोड़कर संगीता और उसका पति राकेश मजदूरी करने चले गए।

पति का सिर और हाथ गायब 
मंगलवार दोपहर को पति-पत्नी लौटे। शाम को कमरा ढूंढने निकल गए। बुधवार सुबह कमरे में कोई हलचल सुनाई नहीं दी तो चंदा ने खिड़की से झांककर देखा। अंदर बच्चों और संगीता के शव दिखे। इधर GRP को रेलवे ट्रैक पर शव मिला। कोतवाली पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने शव की पहचान राकेश चौधरी के तौर पर की। महिला के पति का सिर और दोनों हाथ गायब हैं। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है। जांच के बाद ही सही कारण सामने आएगा। 

पांच माह पहले कहीं चली गई थी संगीता
संगीता का मायका बिरसिंहपुर के पास खांच रेउहान गांव में है। 5 महीने पहले वह बच्चों को साथ लेकर कहीं चली गई थी। इसकी थाने में शिकायत कराई गई थी। पुलिस ने उस कमरे को सील कर दिया है। मोहल्ले में पुलिस भी तैनात है। पुलिस पड़ोसी और रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है।