Love Story: मध्य प्रदेश के कटनी जिले में एकतरफा प्यार का अजीब मामला सामने आया है। यहां एक युवती ने अपने पति की हत्या महज इसलिए करा दी कि वह ससुराल नहीं जाना चाहती थी। छह माह पहले ही दोनों की शादी हुई थी, लेकिन 15 दिन भी ठीक से नहीं साथ नहीं रह पाए। विवाद का कारण अवैध संबंध बताए जा रहे हैं। घटनाक्रम विजयराघवगढ़ थाना क्षेत्र का है। 

पुलिस ने बताया कि रमाकांत पटेल और राखी की शादी 1 मई 2023 में हुई थी। पति अपनी पत्नी से मारपीट कर प्रताड़ित करता था, जिस कारण से वह अपने मायके चली गई। बीच-बीच में एक-दो बार गई है, लेकिन दोनों के बीच अनबन होने के कारण वह मायके देवसरी इंदौर में ही रह रही थी। घटना के एक सप्ताह पहले ही रमाकांत ने पत्नी राखी से मोबाइल पर बातचीत करने लगा।

पत्नी नहीं जाना चाहती थी ससुराल
राखी पति रमाकांत से मोबाइल पर बात नहीं करती, तो पति अपने पत्नि के मुंह बोले भाई राजकुमार उर्फ राजा से बात कर पत्नी राखी से बात कराने के लिए कहा करता था। राजकुमार उसे बात करा दिया करता था। दिनांक 14 जनवरी 2024 को रमाकांत और राजकुमार की किसी चीज को लेकर बातचीत हो गई। रमाकांत कहने लगा कि मैं राखी से मिलने विजयराघवगढ़ कल आ रहा हूं। राखी ने यह बाद अपने प्रेमी विनय यादव से बताई और कहा, वह अपने ससुराल नहीं जाना चाहती है। कैसे भी कल उसे मार दो।

हत्या के बाद नदी मेंं फेंका मोबाइल
पत्नी ने प्रेमी के साथ हत्या की साजिश रची। रमाकांत बाइक से अकेले विजयराघवगढ़ आया था। रमाकांत और प्रेमी विनय ने घटनास्थल पर बैठकर शराब पी और शाम को रमाकांत पत्नी से मिलने की जिद करने लगा, तो विनय ने हत्या कर दी। साथ ही उसका मोबाइल नदी में फेंक दिया। मोबाईल जब्त करने पुलिस ने गोताखोर बुलाए हैं।  

पुलिस ने बताया
थाना प्रभारी विजयराघवगढ़ अनूप सिंह ने बताया कि पति पत्नी के बीच का विवाद चल रहा था, जिसमें पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है। जांच की जा रही है जो भी इस घटना में संलिप्त पाए जाएंगे। उनके ऊपर कार्रवाई की जाएगी। मृतक की मोबाइल को आरोपी ने नदी में फेक दी है। जिसकी तलाश की जा रही है। मोबाइल से कई साक्ष्य सामने आ सकते हैं।